'अंधाधुन' की कामयाबी से हुई प्रोडक्शन हाउस की नयी शुरुआत

 'अंधाधुन' की कामयाबी से हुई प्रोडक्शन हाउस की नयी शुरुआत...

एजेंसी
 'अंधाधुन' की कामयाबी से हुई प्रोडक्शन हाउस की नयी शुरुआत

AndhaDhun’s success marks a new beginning for production house

मैचबॉक्स पिक्चर्स से जुड़े प्रोड्यूसर संजय राउत्रे और केवल गर्ग का मानना है कि कंटेट अच्छा हो, तो कामयाबी ज़रूर मिलती है. आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे स्टारर उनकी पहली फ़िल्म 'अंधाधुन' की कामयाबी अच्छे कंटेट पर आधारित फ़िल्म बनाने के उनके यकीन की एक बेहतरीन मिसाल है, जिसने बॉक्सऑफ़िस पर कमाल दिखाते हुए लोगों का ख़ासा मनोरंजन भी किया.

'अंधाधुन' को न सिर्फ़ आलोचकों की ख़ूब वाहवाही मिली, बल्कि दर्शकों ने भी ख़ासा पसंद किया, जिसके चलते फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा कारोबार किया. इस फ़िल्म के बारे में यहां तक कहा गया कि हाल ही के दिनों में बॉलीवुड में बनीं सबसे अच्छी थ्रिलर फ़िल्मों में से एक है 'अंधाधुन'.

निर्माता संजय राउत्रे ने कहा, "मैचबॉक्स पिक्चर्स की कोशिश यही है कि हम लीक से हटकर फ़िल्में बनायें. 'अंधाधुन' की कामयाबी ने हमें अच्छी स्क्रिप्ट्स और अच्छे फ़िल्ममेकर्स को चुनने के लिए ख़ूब प्रोत्साहित किया है. ऐसे में हम इन फ़िल्ममेकर्स को वो सबकुछ मुहैया करायेंगे, जिससे वो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब हों."

डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने कहा, "ये बेहद खुशी की बात है कि आलोचकों और दर्शकों दोनों की तरफ़ से हमें इस कदर प्यार मिला. खासकर एक ऐसे प्रोडक्शन हाउस के लिए,‌ जिसकी ये पहली फ़िल्म है. मुझे उम्मीद है कि मैचबॉक्स पिक्चर्स आगे भी इसी तरह की रोमांचक फ़िल्में बनाता रहेगा. इसका पूरा श्रेय पूरी टीम को और ऊपरवाले की दुआओं को जाता है."

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।