85 रुपए का पड़ेगा जिओ का यह 4जी फोन !!!

रिलायंस के LYF मोबाइल ब्रांड ने अपने C सीरीज़ स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत लगभग आधी कर दी है। ...

एजेंसी
हाइलाइट्स

jio ने दो 4G स्मार्टफोन की कीमत में की कटौती, साथ में दे रहा 4G डाटा भी

एंट्री लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में रिलायंस LYF का बड़ा दांव

2392 और 2692 रू की प्रभावी कीमत पर मिलेंगे स्मार्टफोन

रिलायंस के LYF मोबाइल ब्रांड ने अपने C सीरीज़ स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत लगभग आधी कर दी है। 1500 रू में जियोफोन लॉन्च करने के बाद रिलायंस अब सस्ते-एंट्री लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में भी अपना दबदबा बरकरार रखना चाहती है। C सीरीज़ के यह फोन VoLTE फोन होंगे। जो 4जी तकनीक पर काम करेंगे। मोबाइल के साथ जियो की फ्री वॉयस और अन्य सर्विसस् मिलेंगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मेगा ऑफर इस त्यौहारी सीज़न यानि 22 अक्टूबर 2017 तक उपलब्ध होगा। इस ऑफर के तहत 4699 रू की कीमत वाला LYF C459 2392 रू में और 4999 रू की कीमत वाला LYF C451 मोबाइल फोन 2692 रू की प्रभावी कीमत पर मिलेगा। मोबाइल, जियो की बंडल सर्विसेज के साथ आएगा। ग्राहक को मोबाइल फोन की मार्किट कीमत चुकानी होगी पर उसे 2307 रू कीमत के अतिरिक्त लाभ साथ मिलेंगे। जिसमें 99 रू की जियो प्राइम मेंबरशिप, 399 रू का 84 दिनों की वेलिडिटी वाला डेटा प्लान और अगले 9 रिचार्ज पर प्रतिरिचार्ज 5जीबी डेटा के वॉउचर मिलेंगे जिसकी कीमत प्रति वॉउचर 201 रू है। पर इसके लिए ग्राहक को 149 रू से अधिक का रिचार्ज कराना होगा।

LYF Handset.jpg

इस मेगा ऑफर से भारतीय मोबाइल फोन बाजार में एक और उथल पुथल देखने को मिल सकती है। जियोफोन और जियो की किफायती सर्विस बाजार में उतार कर रिलायंस पहले ही मार्केट में तहलका मचा चुका है। आम भारतीय के फोन जियोफोन के साथ रिलायंस ने गांवों और कस्बों में 4जी सेवाओं के लिए एक नया बाजार  तैयार किया है। और अब LYF मेगा ऑफर के साथ रिलायंस की नजर एंट्री लेवल स्मार्टफोन बाजार पर है। आईफोन पर 70% बायबैक ऑफर देकर रिलायंस पहले ही प्रीमियम

मार्केट में अपनी दस्तक दे चुका है। मोबाइल बाजार के फीचर फोन से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक जियो ने हर मार्केट के लिए प्लान बाजार में उतार दिए हैं।

हस्तक्षेप मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। आप भी मदद करके इस अभियान में सहयोगी बन सकते हैं।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।