नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ समानांतर भूमिका, एक बड़ा ब्रेक : जतिन गोस्वामी

कई कलाकार प्रेरक और प्रेरणात्मक किताबें पढ़ते हैं और प्रेरित होते हैं, लेकिन नवाजुद्दीन सर उभरते हुए कलाकारों के लिए खुद एक प्रेरणा स्रोत हैं...

एजेंसी

 

By News Helpline, Mumbai- 18th August, 2017

अभिनेता जतिन गोस्वामी,  अपनी आगामी फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज को लेकर काफी उत्साहित हैं. एक साक्षात्कार में जतिन ने खुलासा किया की वो एक मंझी हुई अभिनेत्री सीमा बिस्वास के साथ काम कर चुके हैं,लेकिन स्थापित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना, उनके जैसे नए कलाकार के लिए एक बहुत बड़ा ब्रेक हैं।

एक विशेष साक्षात्कार में जतिन ने कहा,

"मुझे लगता है कि नवाजुद्दीन सर के साथ एक समानांतर भूमिका निभाने का मौका मुझे मिला, ये मेरे लिए एक बड़ा ब्रेक है, खासकर मेरे बॉलीवुड करियर में इतनी जल्दी मुझे ये ब्रेक मिला।”

“ये ब्रेक मेरे करियर में एक बहुत महत्वपूर्ण मोड़ होगा, ये मौका मेरे करियर को नए आयाम देगा, और मैं 2012 से नवाजुद्दीन सर को बारीकी से देखता आ रहा हूँ, मैं उनसे काफी प्रेरित हूँ, मैं उनमे एक मुकम्मल अभिनेता और कलाकार खोजता हूँ।”

"कई कलाकार प्रेरक और प्रेरणात्मक किताबें पढ़ते हैं और प्रेरित होते हैं, लेकिन नवाजुद्दीन सर उभरते हुए कलाकारों के लिए खुद एक प्रेरणा स्रोत हैं। और इस तरह के अभिनेता के साथ काम करने का मेरा जो सपना था, अब वो सच हो गया हैं।”

जतिन ने ये भी बताया कि उन्हें बाबूमोशाय बंदूकबाज में काम कैसे मिला, उन्होंने कहा,

"सबसे पहले, मैंने एक छोटे किरदार के लिए ऑडिशन दिया था। मैंने 4 राउंड तक ऑडिशन दिया, और उन्हें मेरा काम पसंद आया, तो उन्होंने मुझे समानांतर भूमिका के लिए चुन लिया।”

"नवाजुद्दीन सर के साथ कोई पूर्व परिचय नहीं था, मुझे सीधे एक दृश्य करने के लिए कहा गया, और मेरे पहले शॉट के साथ, निर्देशक कुशन नंदी और नवाजुद्दीन सर ने मेरे काम की प्रशंसा की" जतिन ने व्यक्त किया।

बाबूमोशाय बंदूकबाज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बाग मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्म थियेटर में 25 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।