छत्तीसगढ़ : भाजपा में अंतर्कलह, सरोज पांडे, रामविचार के टिकट काटने के षड्यंत्र पर कांग्रेस ने ली चुटकी

छत्तीसगढ़ : भाजपा में अंतर्कलह, सरोज पांडे, रामविचार के टिकट काटने के षड्यंत्र पर कांग्रेस ने ली चुटकी...

छत्तीसगढ़ : भाजपा में अंतर्कलह, सरोज पांडे, रामविचार के टिकट काटने के षड्यंत्र पर कांग्रेस ने ली चुटकी

रायपुर/18 अक्टूबर 2018। भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक द्वारा कांग्रेस में बस्तर में तथाकथित बगावत पर बयान दिए जाने का कांग्रेस ने कड़ा प्रतिवाद किया है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कौशिक कांग्रेस की चिंता छोड़ अपने दल भाजपा की चिंता करें। डूबती नाव भाजपा में चला चली की बेला में जिस प्रकार सरोज पांडे, रामविचार जैसे नेताओं के टिकट काटने का षड्यंत्र रचा जा रहा है, वह किसी से छुपा नहीं है। आसन्न विधानसभा चुनाव में भाजपा की सुनिश्चित हार के डर से भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक सपने में भी कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल से डरने लगे हैं। कौशिक के द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ लगातार किये जा रहे अनर्गल बयानबाजी से यह बात प्रमाणित हो रही है।

श्री शुक्ला ने कहा कि रमन सरकार की पन्द्रह वर्षों की अकर्मण्यता, कमीशनखोरी, वायदाखिलाफी से जनता त्रस्त हो चुकी है। इस बात को कौशिक भली भांति समझ रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष के रूप में भारतीय जनता पार्टी की हार का पूरा ठीकरा धरमलाल कौशिक के माथे फूटने वाला है, इसलिये कौशिक विचलित हैं और इसी मानसिक अवसाद में वे कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ लगातार प्रलाप कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पन्द्रह वर्षों तक सरकार चलाने के बाद भी कौशिक को अपनी सरकार के कार्यों के बारे में जनता को बताने और कहने को कुछ है ही नहीं, भाजपा सरकार के घोटालों नान घोटाला, धान घोटाला, अगस्ता हेलीकाप्टर, पनामा पेपर घोटालों के बाद राफेल विमानों के घोटाले का जनता के सवालों का उनके पास कोई जबाब नहीं है। जनता का ध्यान अपनी सरकार के इन काली करतूतों से हटाने के लिए भी कैशिक झूठी बयानबाजी करने में लगे हैं। बड़बोले कौशिक अब तक के भाजपा के सबसे असफल प्रदेश अध्यक्ष साबित होने वाले हैं, जिम्मेदारी तो पूरे प्रदेश की ले लिए हैं लेकिन अपनी खुद की विधानसभा जीतने के लाले पड़े हुए हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि 65 का ख्याली पुलाव पकाने वाले भाजपाइयों को जनता दहाई के आंकड़ों तक नहीं पहुंचने देने का मन बना चुकी है। भाजपा के तारणहार कम्बलवाले वाले फर्जी बाबा जैसे इनके खुद के सिपहसालार भाजपा की खरीद-फरोख्त की पोल जनता में खोल रहे हैं।

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।