जैसे ही टीवी पर भी आते हैं अमर सिंह तो टीवी बंद कर देती हैं डिंपल यादव

डिंपल यादव ने अमर सिंह पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की बात न तो सुनती हूं और न ही बच्चों को सुनने देती हूं। जैसे ही टीवी पर भी आते हैं तो टीवी बंद कर देती हूँ।सुनें........

हाइलाइट्स

पहली बार अमरसिंह पर बोलीं डिंपल यादव

 

डीबी लाइव

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान चरम पर है। इसके चलते सांसद डिंपल यादव भी काफी सक्रिय नजर आ रही हैं।

डिंपल यादव ने सपा से निष्कासित नेता अमर सिंह पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की बात न तो सुनती हूं और न ही बच्चों को सुनने देती हूं। जैसे ही टीवी पर भी आते हैं तो टीवी बंद कर देती हूं।

डिंपल यादव ने ये भड़ास एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में निकाली।

दरअसल उनसे पूछा गया था कि अमर सिंह ने परिवार के भीतर के विवाद को ड्रामा करार दिया और यूपी में भाजपा की सरकार बन रही है। इस पर डिंपल के चेहरे के हाव भाव बदल गए और उन्होंने ये तमाम बातें कही।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के भीतर कलह की एक बड़ी वजह अमर सिंह को माना जाता है, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमर सिंह को बाहरी बताते हुए उन्हें पार्टी से बाहर किए जाने की मांग की थी। सपा की कमान संभालने के बाद अमर सिंह को पार्टी से निकाला तो नहीं गया लेकिन उन्हें किनारे जरूर लगा दिया।

वहीं अब मुलायम सिंह यादव के अजीज रहे अमर सिंह ने सपा पर जुबानी हमला बोलना शुरू कर दिया है। गुरुवार को अपने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि वे दोबारा पार्टी में नहीं जाना चाहते है वहीं अमर सिंह ने आजम खान और अखिलेश यादव का नाम लेते हुए कहा कि वह लोग बताएं कि फरहान, अलताफ, हाफिज और दाउद इब्राहिम के छोटे भाई अनीस इब्राहिम से इन लोगों के कौन से संबंध हैं।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।