“राजधर्म” न सही “लाज धर्म” का ही पालन करें भाजपाई : डॉ. चरणदास महंत

मोटा भाई छग में ढूंढ रहे मोटा माल ढोंग करना बंद करे रमन सरकार...

राजधर्म न सही लाज धर्म का ही पालन करें भाजपाई : डॉ. चरणदास महंत

मोटा भाई छग में ढूंढ रहे मोटा माल

ढोंग करना बंद करे रमन सरकार

रायपुर/07 सितंबर 2018। भारत सरकार के पूर्व केन्द्रीय मंत्री व छग प्रदेश इलेक्शन कम्पैन कमेटी के चेयरमेन डॉ. चरणदास महंत ने कहा है कि प्रदेश भाजपा को चाहिए कि वह अटल जी के बताये राजधर्म का यदि सही ढंग से पालन नहीं कर सकती है तो कम से कम उसके नेताओं को लाज धर्म का पालन तो करना ही चाहिए। अटल विकास यात्रा के मौके पर शामिल हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के राज्य प्रवास पर उन्होंने आरोप लगाया कि आने वाले विधानसभा व लोकसभा चुनाव की तैयारियों में मोटा भाई यहां कुछ मोटा माल ही ढूंढने बार-बार आ रहे हैं।

डॉ. चरणदास महंत ने कहा अटल जी सदैव राजधर्म का पालन करने की बात कहते थे किन्तु पिछले डेढ़ दशक के छत्तीसगढ़ के भाजपा शासनकाल में इसकी अनदेखी ही हुई है। अब जब अटल जी चले गए हैं तब भी उनकी श्रद्धांजलि सभा में प्रदेश के वरिष्ठ मंत्रियों ने जिस तरह से ठहाके लगाए वह उनका अपमान ही था। अब तो एक कदम आगे बढ़कर चुनावी यात्रा जो अटल विकास यात्रा के नाम पर की जा रही है, उसके विज्ञापनों में अटल जी की ही फोटो गायब कर दी गई है, यह उनका एक बार फिर घोर अपमान है।

राज्य सरकार यदि उन्हें अपनी सच्ची श्रद्धांजलि देना चाहती है तो हर पंचायत में बने अटल चौराहों का जीर्णोद्धार करवाए। इनकी दुर्दशा है। जीर्णोद्धार के लिए प्रत्येक पंचायत को ही मूलभूत राशि के रूप में 10 लाख रूपए आबंटित कर जिम्मेदारी सौंपे। पूरे प्रदेश में बने व बन रहे अटल आवास को मॉडल आवास बनाकर सच्ची श्रद्धांजलि दे। उनके नाम पर जिस तरह से खिलवाड़ व हंसी-ठिठोली की जा रही है, वह बताता है कि भाजपा अटल जी के देहावसान से राजनैतिक लाभ लेने के लिए केवल ढोंग कर रही है।

ज़रा हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।