फिल्म 'एकतरफ़ा', जुनूनी प्यार की सच्चाई बताती है - निर्देशक दत्ता मिरकुटे

एजेंसी
फिल्म
Dutta Mirkute

'पेड़ मेन' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी सामाजिक फिल्मों को देखने के बाद यह साबित हो गया है की अच्छी सामाजिक फिल्मे ना सिर्फ लोगों को अच्छा सन्देश देती है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिज़नेस कर लेती है। 'एकतरफा' भी एक सामाजिक संदेश फैलाने वाली लव स्टोरी है और निर्देशक दत्ता मिरकुटे का मानना ​​है कि यह फिल्म एक तरफा जुनूनी प्रेमियों के बारे में चर्चा करती है जो समाज के लिए काफी हानिकारक साबित हो सकते है।

मीडिया से बातचीत के दौरान, फिल्म की कहानी और सामाजिक संदेश के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा, "आम तौर पर हम देखते हैं कि एक प्रेरक प्रेमी अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद्द तक जा सकता है। और कभी-कभी उसका अपना प्यार भी एसिड हमलों का शिकार बन जाता है। आम तौर पर फिल्मों में हम इसे बड़े ही रोमांटिक और खूबसूरत अंदाज़ में पेश करते ह, जो की गलत है।

हमारी फिल्म थोड़ी अलग है क्योंकि हम इस जुनूनी प्यार को बिलकुल भी ग्लैमराइज़ करने की कोशिश नहीं कर रहे। नियमित फिल्मों के विपरीत, हमारी कहानी ऑब्सेसिव  प्रेमियों के बारे में सच्चाई बताती है और यह दर्शाती है कि यह युवाओं के लिए कितना बुरा हो सकता है।"

अच्छी कंटेंट वाली फिल्म को शानदार संगीत के साथ पेश किया जा सकता हैं, और दत्ता का कहना हैं की वह अपने फिल्म के संगीत से काफी खुश हैं, और उन्हें उम्मीद हैं की युवाओ को भी इसका संगीत पसंद आएगा. “हमने युवाओं को मद्देनजर रखते हुए संगीत बनाया है, जो ग्लैमर,,रोमास और सूफी का शानदार मिश्रण हैं, और ये हर युवा के दिल को छु जायेगा. जब हम संगीत पर काम कर रहे थे, तो एक बात साफ थी कि हम युवा केंद्रित संगीत बनाना चाहते हैं, फिल्म में 3 गाने हैं”

“एक गाने में तीनों अभिनेताओं के लव-ट्रायंगल को दिखाया गया हैं! हमारे एल्बम में डांस नंबर और रोमांटिक ट्रैक भी है। मैं गानों को लेकर काफी खुश हूं, और मुझे लगता है कि जब लोग गानों को सुनेगे तो वे निश्चित रूप से गानों को एन्जॉय करेगे!

फिल्म की स्टार-कास्ट काफी नई हैं और निर्देशक का कहना है की इस से कहानी पर अधिक ध्यान जाता हैं, . “मुझे लगता हैं अगर आप कंटेंट को सही ढंग के पेश करे तो बड़े स्टार-कास्ट की जरूरत नहीं हैं. मेरी नई कास्ट ने कहानी को अच्छी तरह से आगे बढ़ाने के लिए एक सराहनीय काम किया है।"

फिल्म की कहानी चन्दन वर्मा ने लिखी हैं, और दत्ता मिरकुटे का निर्देशन हैं. फिल्म में भूषण पटियाल, संदीप अरोड़ा, मनीषा जैन, प्रमोद भानुशाली, प्रेम सिंह, अरुणा गिरि, मृणालीनी सेनापति, दीप्ति पांडे, प्रिया रमानंदी, अरुण सिंह, जुनैद नफीस और राहुल भिसे ने अहम् भूमिकाये निभाई हैं.

फिल्म को विनोद सागर में प्रोडूस किया हैं, और फिल्म जुलाई 2018 में रिलीज होगी!

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।