इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोई भी टीम सुरक्षित नहीं : जुर्गेन क्लोप

क्लोप का बयान टॉटेनहम हॉट्सपर के कोच माउरिसियो पोछेटिनो के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैनचेस्टर सिटी और लीवरपूल खिताब की दावेदार हैं। ...

एजेंसी
इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोई भी टीम सुरक्षित नहीं : जुर्गेन क्लोप

लीवरपूल, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)| इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब लीवरपूल के कोच जुर्गेन क्लोप ने कहा है कि इस समय किसी को भी अपने आप को सुरक्षित नहीं समझना चाहिए। क्लोप का कहना है कि आर्सेनल और चेल्सी अभी भी ईपीएल खिताब की रेस में हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, क्लोप की टीम 26 दिसंबर को लीग का आधा सीजन समाप्त होने तक अंकतालिका में पहले स्थान पर बनी रहेगी। वहीं चेल्सी और आर्सेनल 11 इस समय क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर हैं।

 

क्लोप ने कहा, "किसी को भी अपने आप को सुरक्षित नहीं समझना चाहिए।"

 

क्लोप का बयान टॉटेनहम हॉट्सपर के कोच माउरिसियो पोछेटिनो के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैनचेस्टर सिटी और लीवरपूल खिताब की दावेदार हैं। उनकी टीम ने एवर्टन को रविवार को 6-2 से मात दी।

 

क्लोप ने कहा, "मैंने एवर्टन के खिलाफ मैच देखा था-जो ठीक-ठाक फुटबाल खेली। इसके बाद टॉटनेहम ने उन पर दवाब बना लिया। टॉटनेहम ने जिस तरह से खेला वह शानदार था।"

 

उन्होंने कहा, "यही आर्सेनल और चेल्सी के साथ होगा। मेरे लिए टॉटनेहम कभी भी रेस से बाहर नहीं रही। कई टीमें अभी भी रेस में हैं।"

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

Jürgen Klope, Liverpool, Club Liverpool, Coach of Club Liverpool, English Premier League,

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।