जियो प्राइम मेम्बर्स के लिए 399 में 3 माह के लिए अनलिमिटेड सेवाएं

309 रुपये में 2 महीने के लिए सभी सेवाएं अनलिमिटेड...

309 रुपये में 2 महीने के लिए सभी सेवाएं अनलिमिटेड

मुंबई, 11 जुलाई 2017 - रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड (जियो) ने आज यह घोषणा की है कि 399 रूपये के प्लान के तहत जियो प्राइम मेम्बर्स 3 महीने के लिए अनलिमिटेड सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। इससे पहले लॉन्च किए गए 309 रुपये के प्लान में 2 महीने तक अनलिमिटेड सेवाएं दी गई हैं।

इस नए प्लान का फायदा सभी नए एवं मौजूदा ग्राहकों को 11 जुलाई से उपलब्ध होगा। इस अनलिमिटेड प्लान में ग्राहक रोजाना 1 जीबी 4 जी डेटा का आनंद ले सकेंगे, 1जीबी के बाद गति 128 केबीपीएस हो जाएगी। इसके साथ ही ग्राहक अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल और अनलिमिटेड नेशनल एसएमएस का फायदा भी उठा पाएंगे।

प्राइम एक्सक्लूसिव प्लान के अलावा  जिओ ने एक नया ‘एवरी डे मोर वैल्यू प्लान’ (एडीएमवी) भी शुरू किया है। ये प्लान प्रतियोगियों के सर्वोत्तम प्लानस् की तुलना में 20% अधिक वैल्यू प्रदान करता है। जियो की विज्ञप्ति में वायदा किया गया है कि सबसे किफायती कीमत पर बेहतर वैल्यू ग्राहकों को प्रदान की जाएगी।

इसी साल मार्च के महीने में जियो ने ‘जियो प्राइम मेम्बरशिप प्रोग्राम’ पेश किया था। जिससे करोड़ों  ग्राहक जुड़ चुके हैं। विज्ञप्ति में कहा गया है कि ये संस्थापक सदस्य या ग्राहक जियो के लिए सदैव विशेष रहेंगे और वे इंडस्ट्री के बेहतरीन टैरिफ एंव प्लान प्राप्त करते रहेंगे। ‘एवरी डे मोर वैल्यू प्लान’ (एडीएमवी) की शुरूआत के साथ ही जियो ग्राहकों को अब सर्वश्रेष्ठ मूल्य मिल रहा है। 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।