मोदी चौक दरभंगा हत्या मामला : कीर्ति आजाद ने अमित शाह पर बोला हमला, भाजपा को दी यह नसीहत

दरभंगा मामले के ध्रुवीकरण को लेकर भाजपा को कीर्ति आजाद ने नसीहत देते हुए कहा है कि मां सीता की धरती पर ऐसे काम न करें।...

नई दिल्ली, 17 मार्च। बिहार के दरभंगा में भूमि विवाद की वजह से भाजपा नेता के पिता की हत्या को लेकर सांसद और भाजपा से निलंबित नेता कीर्ति आजाद ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। दरभंगा मामले के ध्रुवीकरण को लेकर भाजपा को कीर्ति आजाद ने नसीहत देते हुए कहा है कि मां सीता की धरती पर ऐसे काम न करें।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कीर्ति आजाद ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भी करार हमला बोला।

दरभंगा से भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने भाजपा को नसीहत दी। उन्होंने भाजपा को कहा है कि वह मां सीता की धरती और दरभंगा की राजधानी मिथिला का ध्रुवीकरण न करें। भूमि विवाद सांप्रदायिक नहीं है। अमित शाह जी आपने मुझे भ्रष्टाचार उजागर करने की वजह से निलंबित किया। हम मिथिलांचलवासी शांति प्रिय लोग हैं। नरेंद्र मोदी भाई कृपया मदद करें। आपसे प्रार्थना है कि इन विभाजनकारी ताकतों को रोकें।

बतादें पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि शुक्रवार को दरभंगा में भाजपा नेता तेजनारायण यादव के पिता रामचंद्र यादव की कुछ लोगों ने तलवार से हत्या कर दी थी। हालांकि, खबर ये चली कि मोदी चौक नाम रखने की वजह से हमलावरों ने इस कृत्य को अंजाम दिया, मगर अब इस खबर की सच्चाई सामने आई है कि ये मामला जमीन विवाद का है और इसी वजह से यह हत्या हुई है।

इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर इस बात से इनकार किया कि मोदी चौक नाम रखने की वजह से ही भाजपा नेता के पिता की हत्या हुई। उन्होंने भी कहा कि यह घटना जमीन विवाद की वजह से हुई।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।