मुझे एक कलाकार के रूप में जाना जाए, हास्य के रूप में नहीं : कुनाल राय कपूर

हाइलाइट्स

न्यूज़ हेल्पलाइन, मुंबई, 12 सितम्बर, 2017 

कुनाल रॉय कपूर, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'द फाइनल एक्सेट' का प्रचार करने में व्यस्त हैं, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में वो मौजूद थे। मीडिया इंटरैक्शन के दौरान अभिनेता ने कहा, मुझे एक अभिनेता के रूप में जाना जाए मैं ऐसा चाहता हूँ।  एक कॉमिक की तरह नहीं 

कपूर को पूछा गया कि क्या आपने अपने अवतार और जीवन  शैली में परिवर्तन जानबूझकर लाये है, "बिल्कुल मुझे लगता है कि आप को अपने जीवन में केवल एक ही भूमिका नहीं जाना जाए तो अच्छा है , मैं चाहता हूं कि मुझे   एक अभिनेता के रूप में जाना जाए जो कॉमेडी, नाटक, थ्रिलर सभी फिल्मों में नजर आये।  यह फिल्म कॉमेडी छवि से बाहर निकलने की मेरी एक कोशिश है। "

उन्होंने आगे कहा, "परिवार मेरे नए रूप को देखने के लिए बहुत उत्साहित है, मेरी पत्नी और मेरे बच्चे एक नए व्यक्ति को उनके सामने देख रहे हैं।  मुझे लगता है कि मुझे इस छवि को बनाए रखना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। लोगो ने हमेशा मुझे  कॉमेडी अवतार में देखा है, अब ये अवतार लोगों को आश्चर्यचकित करने वाला है। 

जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्म में किसी सीन कोअगर सेंसर बोर्ड नामंजूर करता है तो, उन्होंने कहा,"मुझे पूरा विश्वाश है कि सेंसर बोर्ड जो भी करेगा वो सही दिशा में करेगा, डिजिटल मीडिया के  में इंटरनेट पर सबकुछ बड़ी आसानी से मिलता है जिस कारन सेंसरशिप की महत्तवता काम हो गई है।  मुझे भी पता है कि माता-पिता कुछ सीन अपने बच्चो को नहीं दिखाना कहते पर उस सीन को कट करके कलाकार की आवाज नहीं दबाई जानी चाहिए। 

कुनाल को आखिरी बार 'अज़र' में देखा गया, टोनी डिसूजा द्वारा निर्देशित, इमरान हाशमी और नर्गिस फाखरी भी सहयोगी थे। 

इस फिल्म को कार्निवल मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत किया गया, 22 सितंबर, 2017 को रिलीज करने के लिए निर्धारित है।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।