भाजपा सरकार का कैसा राष्ट्रीय शोक ? घोषित अवकाश में खुल रहीं सरकारी शराब दुकानें !

जिन अटल जी के नाम पर भाजपा पुष्पित पल्लवित हुई उन्हीं अटल जी के निधन पर एक दिन की शराब से हो रही आमदनी को छोड़ने में भाजपाइयों को हिचक हो रही है। ...

भाजपा सरकार का कैसा राष्ट्रीय शोक ? घोषित अवकाश में खुल रहीं सरकारी शराब दुकानें !

रायपुर/17 अगस्त 2018। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अंत्येष्टि के दिन प्रदेश में शराब दुकानों के खुले रहने और भाजपा सरकार द्वारा शराब बेचे जाने पर कांग्रेस ने कड़ा ऐतराज जताया है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि शराब की काली कमाई के मोह में भाजपा सरकार अपने ही निर्देशों को भूल गयी। एक तरफ तो राज्य सरकार ने सभी शासकीय संस्थानों में उपक्रमो में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया था दूसरी तरफ शासकीय उपक्रम शराब दुकानों को खोल कर शराब बेची गयी। यह भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार की देश के पूर्व प्रधानमंत्री और अपने ही दल के संस्थापक नेता के प्रति थोथी आदर भावना को प्रकट करता है।

श्री शुक्ला ने कहा कि जिन अटल जी के नाम पर भाजपा पुष्पित पल्लवित हुई उन्हीं अटल जी के निधन पर एक दिन की शराब से हो रही आमदनी को छोड़ने में भाजपाइयों को हिचक हो रही है। एक समूचा राष्ट्र दलगत भावना से ऊपर उठ कर अटल जी के निधन से शोकाकुल हो कर उन्हें अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहा दूसरी ओर अटल जी के नाम सत्तासुख भोग रहे भाजपाई राष्ट्रीय शोक के लिए घोषित अवकाश  के एक दिन के सामान्य शिष्टाचार को नही निभा सके।

उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यजनक है कि खुद शराब दुकान खोल कर शराब बिकवाने वाली भाजपा के नेता जनसामान्य से अपने प्रतिष्ठानो को बंद करने की अपील भी कर रहे थे।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।