अयोध्या पहुंचे हार्दिक पटेल भाजपा पर जमकर बरसे, राममंदिर पर करोड़ों की आस्था से खेल रही भाजपा

अयोध्या पहुंचे हार्दिक पटेल भाजपा पर जमकर बरसे, राममंदिर पर करोड़ों की आस्था से खेल रही भाजपा...

एजेंसी
अयोध्या पहुंचे हार्दिक पटेल भाजपा पर जमकर बरसे, राममंदिर पर करोड़ों की आस्था से खेल रही भाजपा

अयोध्या, 29 दिसंबर। गुजरात में पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल इन दिनों उत्तर प्रदेश में अपनी जमीन तलाशने पहुंचे हैं। शनिवार को अयोध्या पहुंचे हार्दिक राममंदिर को लेकर भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता से मंदिर बनाने का वादा तो जरूर किया, लेकिन अभी तक मंदिर नहीं बनवाया है। यह जनता के साथ बड़ा छल है। भाजपा करोड़ों लोगों की आस्था के साथ खेल रही है। उन्होंने कहा कि सिर्फ भाजपा की सरकार ही भगवान राम के साथ भी छल कर सकती है और जो पार्टी भगवान के साथ छल कर सकती है, वह तो जनता को भी छलेगी, छल ही रही है।

 

पटेल ने कहा कि देश में बहुत सारी समस्याएं हैं, जिन पर केंद्र सरकार को ध्यान देना चाहिए। केंद्र सरकार को किसानों की भलाई के लिए स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करना चाहिए, सिर्फ कांग्रेस को कोसते रहने से काम नहीं चलेगा। जनता ने कांग्रेस को नहीं, भाजपा को वोट दिया था।

 

उन्होंने कहा कि मंदिर के अलावा देश में और भी समस्याएं हैं। लोगों को रोजगार की जरूरत है। किसानों की समस्याओं को निराकरण करने की जरूरत है।

 

हार्दिक पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए अगर बसपा तथा सपा का गठबंधन हो गया तो भाजपा यहां पर दस सीट पर ही सिमट जाएगी।

 

उन्होंने कहा,

"यूपी सरकार और केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं किया है। एक सिर्फ नाम बदलता है तो दूसरा केवल झूठ बोलता है। जनता नाराज है। हम नाराजगी के सवाल को घर-घर तक पहुंचाएंगे। अभी कुछ जिलों में घूम रहे हैं। किसानों के बीच जा रहे हैं, युवाओं को जोड़ रहे हैं। हमने यहां अपना संगठन खड़ा करना शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश में हमारी इकाई बन गई है।"

 

हार्दिक ने कहा,

"भाजपा समाज को हिंदू-मुसलमान में बांटकर काम करती है। हमें हिंदू-मुसलमान की बात किए जाने से खतरा नहीं है। हमें केवल कट्टरता से खतरा है।"

 

उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं। यहां पर लूट, डकैती व दुष्कर्म की घटनाएं आम हो गई हैं। यहां पर तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम के नाम पर लोगों को दुखी कर रहे हैं, जबकि भगवान राम ने अपनी प्रजा को सुखी रखने के लिए काम किया था।

 

हार्दिक ने कहा कि योगी ने हनुमानजी को दलित बताया। भाजपा जिस तरह से भगवान को जातियों में बांट रही है, उससे साफ है कि भाजपा के पास अब बोलने और बताने को कोई मुद्दा ही नहीं बचा है।

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

Hardik Patel, Ayodhya, BJP, Ram temple, faith of crores, BJP,

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।