“नेपोटिज़्म” विवाद में कूदीं बैक टू डैड एक्ट्रेस कल्पना शर्मा

विवाद में नए सिरे से कूदते हुए “बैक टू डैड” की लीड एक्ट्रेस कल्पना शर्मा ने कहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में “नेपोटिज़्म” नहीं है। ...

एजेंसी

मुंबई, 22 फ़रवरी 

न्यूज़ हेल्पलाइन 

पिछले दिनों करण जोहर और कंगना रनौत के बीच “नेपोटिज़्म” का विवाद काफी चर्चा में रहा हैं। अब इस विवाद में नए सिरे से कूदते हुए “बैक टू डैड” की लीड एक्ट्रेस कल्पना शर्मा ने कहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में “नेपोटिज़्म” नहीं है। 

मीडिया के साथ हुई बातचीत के दौरान “बैक टू डैड” की लीड एक्ट्रेस कल्पना शर्मा इसका खंडन करते हुए कहती हैं, ऐसा कुछ नहीं है।

नेपोटिज़्म के बारे में पूछे जाने पर कल्पना ने कहा,

“मुझे नहीं लगता फिल्म इंडस्ट्री में (नेपोटिज़्म) भाई-भतीजा वाद है। देखो अगर मेरी माँ बॉलीवुड में होती तो मैं भी हीरोइन बनने के बारे में सोचती, टीचर अपने बच्चे को टीचर बनाने की कोशिश करता है। यह तो प्राकृतिक  है। अगर आपके पास टैलेंट है तो आप कहीं पर भी जा सकते हैं। और बॉलीवुड में बहुत सारे सेलेब्रिटी तो अपने बलबूते पर ही आगे बढ़े हैं।”

प्रभात कुमार निर्देशित ‘बैक टू डैड’ अपने संवेदनशील विषय और शानदार एक्टिंग के चलते काफी चर्चाओ में रही है। कल्पना शर्मा इस फिल्म के साथ डेब्यू कर रही हैं, और बताती हैं, उन्हें यह  रोल बहुत ही आसानी से मिल गया।

उन्होंने कहा,

“मुझे इस रोल के लिए स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। मुझे इस मूवी का ऑफर घर पर ही आया था। मुझे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। अच्छी बात यह हुई कि मेरा चेहरा किरदार के हिसाब से सही बैठ रहा था, और मुझे रोल मिल गया। मेरे साथ बहुत सारी लड़कियों ने ऑडिशन दिया था, मगर किस्मत से यह रोल मुझे मिला।”  

“यह मेरी पहली फिल्म है, और सभी लोगों की तरह मैं भी उम्मीद करती हूँ कि लोगो को मेरा काम पसंद आये। मुझे आगे भी काम मिलता रहे। मुझे बचपन से जूनून था कि मैं एक एक्टर बनूँ, और मेरा सपना पूरा हो गया।”  

अपने किरदार के  बारे में बताते हुए कल्पना ने कहा,

“फिल्म में मेरे किरदार का नाम आव्या है। वह एक बहुत ही सीधीसाधी, ईश्वर में आस्था रखने वाली लड़की है। वैसे ये रोल मेरे असली जीवन से काफी मिलता-जुलता है। मैं असल जिंदगी में भी धार्मिक और स्प्रिचुअल हूँ।”  

कल्पना शर्मा वैसे तो एक नॉन-फिल्मी परिवार से हैं, लेकिन बॉलीवुड के सभी यंग एक्टर और एक्ट्रेस की फेन हैं।

अपने पसंदीदा कलाकारों के बारे में बताते हुए, उन्होंने कहा,

“मैं दीपिका पादुकोण को बहुत पसंद करती हूँ। दीपिका की हाईट, एक्टिंग और सब कुछ बहुत ही शानदार है। और एक्टर में मुझे रणवीर सिंह और रणबीर कपूर काफी पसंद हैं।”

कल्पना शर्मा आने वाले समय में मधुर भंडारकर जैसे नामी और गंभीर फिल्मकार के साथ काम करना चाहती हैं।

अपने फ्यूचर प्लान में बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,

“मुझे मधुर भंडारकर बहुत ही पसंद हैं, मैं उनके साथ जरूर काम करना चाहुँगी। मुझे उनके फिल्म बनाने का तरीका बहुत पसंद है, खासकर उनकी मूवी 'फैशन'।“ 

बैक टू डैड का म्यूजिक शान ने दिया हैं, और इसके गाने सुप्रिया पाठक, सौरभ दास और कुनाल गांजावाला ने गाये हैं!

अनूप गदल ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है! फिल्म में मासूम सिंह लीड रोल में हैं, और उनके पिता का किरदार टीकम शर्मा ने निभाया है।

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।