रोहित शर्मा को लगता है ये हार अच्छी है !

तीसरे टी-20 मैच (T-20 match) में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से मैच हारने (losing the match) के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Indian captain Rohit Sharma) ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है। ...

एजेंसी

हेमिल्टन, 10 फरवरी। तीसरे टी-20 मैच (T-20 match) में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से मैच हारने (losing the match) के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Indian captain Rohit Sharma) ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है। भारत को यहां सेडन पार्क मैदान (Sedan Park ground) में रविवार को खेले गए तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड (New Zealand) के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद भारतीय टीम ने 1-2 से सीरीज गंवा दी।

रोहित ने मैच के बाद कहा,

"इस सीरीज के दौरान कई सकारात्मक पहलू रहे। लेकिन कुल मिलाकर खिलाड़ियों ने पूरे दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कड़ी मेहनत की। खिलाड़ी आज इस हार से काफी निराश होंगे, लेकिन हमने कई गलतियां भी कीं।"

उन्होंने कहा,

"मुझे खुशी है कि हम अंत तक लड़े। 210 से ऊपर का लक्ष्य हमेशा मुश्किल होता है। लेकिन हम अंत तक मैच में बने हुए थे। न्यूजीलैंड ने अंत तक संयम बनाए रखा इसलिए उनकी टीम जीत की हकदार थी।"

रोहित ने कहा,

"हमने वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत की थी और टी-20 सीरीज में भी जीत दर्ज करना चाहते थे। यदि हम यह सीरीज जीतकर घर लौटते तो अच्छा होता लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब हमें पुरानी बातों को भुलाकर आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज पर ध्यान लगाना होगा।"

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।