चार एक्‍ट्रेस के बीच बुरे फंसे खेसारीलाल यादव

देखा जाये तो रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक इन चारों का एक्‍ट्रेस खेसारीलाल यादव के साथ कनेक्‍शन बेहद खास रहा है।

एजेंसी
Updated on : 2018-08-28 19:27:55

चार एक्‍ट्रेस के बीच बुरे फंसे खेसारीलाल यादव

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में चार – चार एक्‍ट्रेस के बीच बुरी तरह से फंस गए हैं। ये चार एक्‍ट्रेस हैं – अक्षरा सिंह, स्‍मृति सिन्‍हा, शुभी शर्मा और काजल राघवानी।

देखा जाये तो रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक इन चारों का एक्‍ट्रेस खेसारीलाल यादव के साथ कनेक्‍शन बेहद खास रहा है।

भोजपुरी पर्दे पर खेसारीलाल ने अपनी पारी की शुरूआत अक्षरा सिंह और स्‍मृति सिन्‍हा के साथ की थी, जिसे दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा लिया था। हालांकि कुछ सालों से खेसारीलाल की केमेस्‍ट्री इनके साथ कम ही नजर आई, लेकिन एक बार फिर से अक्षरा और स्‍मृति, खेसारीलाल यादव के साथ उनकी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में नजर आने वाली हैं, जो इस दशहरे पर रिलीज होगी।

इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव की भूमिका एक मासूम इंसान की है। लेकिन अक्षरा सिंह और स्‍मृति स्निहा इसमें अपने ठुमकों से खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरिया दर्शकों की भी धड़कनें बढ़ाने वाली हैं। तो शुभी शर्मा भी कहां पीछे हटने वाली हैं।

सूत्र बताते हैं कि फिल्‍म में खेसारीलाल के साथ शुभी शर्मा की केमेस्‍ट्री लाजवाब होने वाली है। लीड रोल में तो उनकी मौजूदा जोड़ीदार काजल राघवानी हैं। इसलिए इंडस्‍ट्री में चर्चा इस बात की भी जोरों से है कि खेसारीलाल यादव भी इस फिल्‍म में कपिल शर्मा की तरह फंसने वाले हैं।

कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘किस किस को प्‍यार करूं’ में भी चार एक्‍ट्रेस थी और खेसारीलाल की इस दशहरा रिलीज हो रही एक सामाजिक इंटरटेंनिंग फिल्‍म बलम जी लव यू’ में भी चार एक्‍ट्रेस हैं। अब ऐसे में खेसारीलाल की दशा क्‍या होने वाली है, वो इस बार दुर्गा पूजा के मौके पर सिनेमाघरों में ही देखने को मिलेगी।

मगर फिल्‍म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह का मानना है कि फिल्‍म में बहुत मजा आने वाला है। हालांकि उन्‍होंने ये भी कहा कि इस फिल्‍म की कहानी कपिल शर्मा की फिल्‍म वाली नहीं है, मगर मजेदार है। बता दें कि श्री रामा प्रोडक्‍शन हाउस प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

rame>

संबंधित समाचार :