कांग्रेस महाधिवेशन: मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर वार, बोले- दो लाख लोगों को भी नौकरी नहीं दी

मनमोहन सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार ने कहा कि उन्‍होंने दो करोड़ लोगों को नौकरी दी जबकि हमने देखा कि दो लाख लोगों को भी नौकरी नहीं मिली, बल्कि नोटबंदी और जीएसटी से कई नौकरियां गई....

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मन मोहन सिंह ने कहा है कि बीजेपी ने हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वायदा किया था,लेकिन दो लाख लोगों को भी नौकरी नहीं मिली।

कांग्रेस महाधिवेशन में अपने संबोधन में डॉ. मन मोहन सिंह ने कहा बीजेपी ने प्रचार में झूठे वादे किए। उन्होंने केन्‍द्र सरकार की विदेश नीति पर भी सवाल उठाए।

मनमोहन सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार ने कहा कि उन्‍होंने दो करोड़ लोगों को नौकरी दी जबकि हमने देखा कि दो लाख लोगों को भी नौकरी नहीं मिली, बल्कि नोटबंदी और जीएसटी से कई नौकरियां गई.

मनमोहन सिंह ने कहा कि यूपीए सरकार राइट टू एजूकेशन, राइट टू फूड और राइट टू इंफोरमेशन जैसे  कानून लेकर आई।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि यूपीए के 10 साल के कार्यकाल के दौरान सोनिया जी ने मेरा मार्गदर्शन किया।

दिल्ली में चल रहे कांग्रेस महाधिवेशन में का आखिरी दिन है और आज अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर प्रस्ताव पास होगा. वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी का समापान भाषण होगा। शनिवार को शुरू हुए कांग्रेस के महाधिवेशन में राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर तीखे हमले कि।. राहुल गांधी ने उन पर बांटने की राजनीति करने का आरोप लगाया वहीं सोनिया गांधी ने अहंकार मुक्त भारत बनाने का आह्वान किया।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।