मामी में “मर्द को दर्द नहीं होता”

मामी में “मर्द को दर्द नहीं होता” का जादू...

एजेंसी

मामी में “मर्द को दर्द नहीं होता” का जादू

न्यूज़ हेल्पलाइन – 28 अक्टूबर 2018

बॉलीवुड का सबसे बड़ा और शानदार फिल्म फेस्टिवल “मामी” की शुरू हो चुका है। इस दौरान आमिर खान, किरण राव, श्याम बेनेगल, तब्बू, राधिका आप्टे, करण जौहर और अनिल कपूर समेत कई हस्तियां इस उत्सव के उद्गाटन समारोह में पहुंचीं।

इस साल मामी में कई फिल्में शामिल हुई हैं जिनमें निर्देशक वासन बाला की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता भी है। प्रीमियर शो के दौरान दिखाई गई इस फिल्म को सभी ने बेहद सराहा। यही नहीं फिल्म खत्म होने के बाद सभी ने खड़े होकर तालियां भी बजाईं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2019 में रिलीज़ होगी।

बता दें मर्द को दर्द नहीं होता, 43वें टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में ग्रोल्स व्यूअर्स च्वाइस अवॉर्ड मिला है। मर्द को दर्द नहीं होता ने डेविड गार्डन की ग्रींस हैलोवीन और सैम लेविंसन की एसेसिनेशन नेशन को पछाड़कर पहला स्थान हासिल किया।

फिल्म में एक्टर अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान ने अभिनय किया है। दसानी ने एक ऐसे युवक का किरदार निभाया है, जो एक रोग से ग्रसित है जिसके चलते उसे दर्द नहीं होता। अभिमन्यु एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे हैं।

अभिमन्यु ने फिल्म में अपने रोल के लिए जिमनास्टिक्स, मार्शल आर्ट्स, स्टिक फाइटिंग भी सीखी है।

डायरेक्टर वासन बाला ने ही इसकी कहानी भी लिखी है। वासन ने इससे पहले अनुराग कश्यप के साथ मिलकर फिल्म रमन राघव 2.0 और बॉम्बे वेलवेट लिखी थी।

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।