शिवपाल का अखिलेश पर फिर निशाना, मुलायम सिंह यादव का अपमान करने का आरोप

शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर इशारों-इशारों में अखिलेश यादव पर मुलायम सिंह यादव का अपमान करने का आरोप चस्पा किया है।...

देशबन्धु
शिवपाल का अखिलेश पर फिर निशाना, मुलायम सिंह यादव का अपमान करने का आरोप

इटावा, 26 अगस्त। समाजवादी पार्टी में उपेक्षा झेल रहे शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर इशारों-इशारों में अखिलेश यादव पर मुलायम सिंह यादव का अपमान करने का आरोप चस्पा किया है।

यहां अपनी इकलौती बहन कमला देवी से राखी बंधवाने पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि देखिये हम तो नेता जी (मुलायम सिंह यादव) का सम्मान कर ही रहे है और हमेशा करेंगे। हम तो नेता जी के साथ हैं ही और हमेशा रहेंगे ही।

अखिलेश यादव का बिना नाम लिये शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अब जो लोग नेता जी (मुलायम सिंह यादव) का सम्मान नहीं कर रहे हैं उनको नेता जी का सम्मान करना चाहिए। आज हम और परिवार के लोग राजनैतिक तौर पर स्थापित हैं वो सब नेता जी की ही बदौलत है।

उन्होंने कहा कि नेता जी की शुरूआत के बाद तमाम अन्य लोग भी राजनीति मे स्थापित हुए हैं।

इटावा के फ्रैंडस कालोनी में अपनी बहन कमलादेवी के घर पर जब पत्रकारों ने बातचीत में पूछा कि क्या उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी में अगर राष्ट्रीय स्तर पर पद नहीं मिला तो दूसरा रास्ता अपनायेंगे, पर उन्होंने कहा कि इस तरह का कोई बयान मैंने नहीं दिया है।

उन्होंने कहा कि मैंने कहा है कि जिम्मेदारी नहीं मिल रही है। हम चाहते हैं कि जिम्मेदारी मिले और सभी एकजुट होकर संधर्ष करें, तभी सफलता मिल सकती है। इन्तज़ार करते-करते डेढ़ साल से ज्यादा हो चुका है आखिर कितनी उपेक्षा बर्दाश्त की जाये, मैं चाहता हूँ सब मिल कर लड़ें।

उनके अगले कदम के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने प्रश्नकर्ता से कहा कि यह बात तुमको तो नहीं बताई जा सकती, तुम मेरे सलाहकार तो नहीं हो। उन्होंने कहा कि सब लोग एक साथ मिल बैठ कर काम करें तो बेहतर रहेगा।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।