करोड़ों से कम नहीं खाते मोदी जी, 88000 करोड़ का नए घोटले का आरोप

नरेन्द्र मोदी जी की सरकार पसंदीदा पूंजीवादियों की सरकार है: जयराम रमेश

हस्तक्षेप डेस्क
Updated on : 2018-08-22 15:57:45

करोड़ों से कम नहीं खाते मोदी जी, 88000 करोड़ का नए घोटले का आरोप

नरेन्द्र मोदी जी की सरकार पसंदीदा पूंजीवादियों की सरकार है: जयराम रमेश

नई दिल्ली, 22 अगस्त। राफेल रक्षा सौदे को प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा घोटाला बताते हुए कांग्रेस ने कहा है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में वह किसी से डरने वाली नहीं है और इसके लिए वह जेल भी जाने को तैयार है।

इस बीच पार्टी ने मोदी सरकार पर एक और घोटाला करने की मंशा का आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात में तीन उद्योगपतियों को 88 हज़ार करोड़ रुपये का लाभ पहुँचाने के लिए उच्चतम न्यायालय के फैसले का उल्लंघन करते हुए उसकी अवमानना की गयी है।

पार्टी के प्रवक्ता जयराम रमेश और शक्ति सिंह गोहित ने आज यहाँ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में यह खुलासा ऐसे समय में किया है जब जाने माने उद्योगपति अनिल अम्बानी ने राफेल सौदे में अपने ऊपर कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए उसे कानूनी नोटिस भी भेजा है।

नेता द्वय ने कहा कि रफेल मोदी जी का स्मारकीय घोटाला है। हम जिम्मेदार राजनीतिक दल होने के नाते तथ्यों के आधार पर, सार्वजनिक तौर पर मौजूद तथ्यों पर, संसद में कही हुई बात को ही रख रहे हैं।

रमेश और श्री गोहित ने कहा कि राफेल सौदे घोटाले के बारे में जो भी बातें कहीं हैं वो एक जिम्मेदार राजनीतिक दल के रूप में सार्वजनिक रूप से मौजूद तथ्यों तथा संसद में इस मसले पर हुई चर्चा के आधार पर कही गयी है।

मोदी जी खुद डरे हैं और हमें डराने की कोशिश करेंगे

उन्होंने कहा “मोदी जी खुद भ्रष्टाचार से डरे हैं और हमें डराने की कोशिश करेंगे तथा इसी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हमें सन्देश दिया है कि डरो मत।”

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी और अगर हमें जेल भी जाना पड़े तो कोई फ़िक्र नहीं हैं।

rame>

संबंधित समाचार :