लालू ने नीतीश को बताया 'फर्जी' समाजवादी

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने इशारों ही इशारों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'फर्जी समाजवादी' बताते हुए निशाना साधा है।...

हाइलाइट्स

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने इशारों ही इशारों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'फर्जी समाजवादी' बताते हुए निशाना साधा है।

नई दिल्ली, 13 अक्टूबर। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने इशारों ही इशारों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'फर्जी समाजवादी' बताते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि असली समाजवादी सांप्रदायिक ताकतों से न मिलता है और न डरता है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार का नाम लिखे बिना समाजवादियों की व्याख्या करते हुए ट्विटर पर लिखा,

"वह फर्जी समाजवादी है। असली समाजवादी सांप्रदायिक ताकतों से न मिलता है, न डरता है। ये असल में गोडसे और हिटलर का बड़का वाला पुजारी है।"

बता दें कि लालू ने यह ट्वीट पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए किया है।

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में कहा था कि समाजवादी नेता डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर नीतीश ने राजद के समाजवादी कार्यकर्ताओं को अपनी पुलिस से पिटवाकर लहुलूहान करवाया। नीतीश समाजवादी के नाम पर बहुत बड़ा कलंक है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को सृजन घोटाले के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले गए राजभवन मार्च के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। तेजस्वी ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री के इशारे पर राजद कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गई हैं।

उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि नीतीश और सुशील मोदी के पद पर बने रहते सृजन घोटाले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।