राहुल गांधी का आक्रामक अवतार जारी, भाजपा में हलचल

केरल में बीजेपी पर बोला हमला ‘BJP देश को मजबूत नहीं, कमजोर करेगी’ ​​​​​​​माकपा को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए-राहुल...

हाइलाइट्स

केरल में बीजेपी पर बोला हमला

‘BJP देश को मजबूत नहीं, कमजोर करेगी’

माकपा को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए-राहुल

Congress President-Elect Rahul Gandhi attends the inaugural function of the Birth Centenary Celebration of Late Shri Baby John with senior Kerala leaders

कांग्रेस अध्यक्ष का पद मिलते ही राहुल गांधी आक्रामक अंदाज में आ गए हैं। गुजरात चुनाव में बीजेपी को ललकारने के बाद राहुल अभी थमे नहीं हैं....बल्कि बीजेपी पर राहुल का हमलावर रुख जारी है...और एक बार फिर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि बीजेपी देश को मजबूत नहीं कमजोर करेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लोगों को सचेत किया है। राहुल गांधी ने कहा कि देश की जनता को उन ताकतों के खिलाफ एकजुट होना होगा, जो देश को मजबूत नहीं, बल्कि कमजोर कर रही हैं।

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस नफरत नहीं फैलाती है... हम देश को नहीं बांटते हैं, हम देश के संस्थानों को बर्बाद नहीं करते हैं, इसके स्थान पर हम प्रतिष्ठानों की इज्जत करते हैं और उसकी परिधि में रहकर काम करते हैं।

इस दौरान राहुल ने बीजेपी पर देश को तोड़ने का आरोप लगाया और कहा कि यह पार्टी समाज को बांटकर देश को कमजोर करेगी।

राहुल गांधी ने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि हर व्यक्ति जो भारत से प्यार करता है, उसे एक साथ खड़ा होना चाहिए और बुराई से लड़ना चाहिए।

दरअसल राहुल गांधी केरल विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रमेश चेन्निथाला की अगुवाई वाली राज्यव्यापी यात्रा के समाप्ति दिवस पर संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी से बीजेपी के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर की लड़ाई में अपना रुख स्पष्ट करने की अपील की।







 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।