राहुल ने समझाया मोदी के ‘जीएसटी का मतलब' ... ये कमाई मुझे दे दे

आज एक बार फिर राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जीएसटी को लेकर चुटकी ली है।...

देशबन्धु

गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी पर पूरी तरह हमलावर हैं। राहुल गांधी चुन- चुनकर मोदी सरकार की नाकामियों को जनता के सामने रख रहे हैं। राहुल ने कल जहां जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर ज़ोरदार निशाना साधा था। वहीं आज एक बार फिर राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जीएसटी को लेकर चुटकी ली है।

 कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बार जीएसटी का मखौल उड़ाने के लिए फिल्म शोले के डॉयलॉग का सहारा लिया है। राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि PM मोदी के ट्वीट का मतलब है 'ये कमाई मुझे दे दे'। राहुल ने GST लाने का श्रेय कांग्रेस को देते हुए कहा कि कांग्रेस की जीएसटी का मतलब 'जेनुइन सिंपल टैक्स' है। इससे पहले गांधीनगर में ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर की रैली में भी राहुल ने जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' कहा था। उसी तर्ज पर आज उन्होंने फिर से जीएसटी पर निशाना साधा है।

रविवार की रैली में राहुल ने कहा था कि जीएसटी हम लाए और उसमें कारोबारियों की दिक्कतें दूर करने के सभी प्रावधान थे, लेकिन इस सरकार ने हमारी एक भी बात नहीं मानी। कांग्रेस एक टैक्स लगाना चाहती थी लेकिन सरकार 5-5 टैक्स लेकर आ गई। हम 18 फीसदी का कैप लगाना चाहते थे। वह बात भी नहीं मानी गई और अब नतीजा ये हुआ कि कारोबारी जीएसटी से परेशान हुआ घूम रहा है। लोगों का बिजनेस ठप हो गया है।


हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।