राहुल की मोदी- फडणवीस को सलाह, घमंड छोड़ें और किसानों की मांग मानें

श्री गांधी ने सरकार से किसानों की मांग मानने की अपील की और कहा “मैं प्रधानमंत्री मोदी तथा मुख्यमंत्री से अहंकार छोड़ने और उनकी मांग मानने की अपील करता हूं।”...

नई दिल्ली, 12 मार्च। अपनी मांगों के समर्थन में मुंबई जा रहे हजारों किसानों के हुजूम को लोकशक्ति का शानदार उदाहरण करार देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को किसानों की मांग माननी चाहिए।

श्री गांधी ने किसानों के मुंबई मार्च को जनता की ताकत का अद्भुत उदाहरण करार देते हुए कहा कि पार्टी अपनी मांगों के लिए मार्च कर रहे हजारों किसानों के साथ है और उनकी मांग अवश्य मानी जानी चाहिए।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा

“किसानों का मुंबई के लिए विशाल मार्च लोकशक्ति का शानदार उदाहरण है। कांग्रेस केंद्र तथा राज्य सरकार की भेदभाव वाली नीति के खिलाफ अौर मार्च कर रहे किसानों तथा आदिवासियों के साथ खड़ी है।”

श्री गांधी ने सरकार से किसानों की मांग मानने की अपील की और कहा

“मैं प्रधानमंत्री मोदी तथा मुख्यमंत्री से अहंकार छोड़ने और उनकी मांग मानने की अपील करता हूं।”

बतादें कि 50 हजार से ज्यादा किसान मुंबई से करीब पौने दो सौ किलोमीटर दूर नासिक से पैदल मार्च कर मुंबई पहुंच रहे हैं। किसान अपनी मांगों के समर्थन में मुंबई पहुंच गये हैं और मुंबई पहुंचते ही उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा के घेराव का एलान किया है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।