मोदी पर सातवां सवाल दागते गड़बड़ाया राहुल का गणित

राहुल गांधी ने एक बार फिर शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए लिखा कि…जुमलों की बेवफाई मार गई, नोटबंदी की लुटाई मार गई, GST सारी कमाई मार गई,...

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर दागा सातवां सवाल

महंगाई पर राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना

गणित के हिसाब में गड़बड़ाए राहुल गांधी 

नई दिल्ली। गुजरात के गढ़ को फतह करने निकले कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी मोर्चा संभाले हुए हैं और राहुल भाजपा पर दनादन वार करते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में इन दिनों राहुल गांधी भाजपा से गुजरात में 22 सालों के कार्यकाल का हिसाब मांग रहे हैं, जिसके तहत वह पीएम नरेंद्र मोदी से हर दिन एक सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन आज अपने सातवें सवाल में राहुल ने कुछ ऐसा लिख दिया जिससे उनकी किरकिरी हो गई।

22 सालों का हिसाब #गुजरात_मांगे_जवाब सीरीज में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर अपना सातवां सवाल दागा।

राहुल गांधी ने एक बार फिर शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए लिखा कि…जुमलों की बेवफाई मार गई, नोटबंदी की लुटाई मार गई, GST सारी कमाई मार गई, बाकी कुछ बचा तो-महंगाई मार गई, बढ़ते दामों से जीना दुश्वार, बस अमीरों की होगी भाजपा सरकार?

इस दौरान राहुल गांधी ने एक चार्ट के जरिए 2014 में संप्रग शासन काल और 2017 के आंकड़े ट्वीट करते हुए बताया था कि मोदी सरकार आने के बाद महंगाई कितनी बढ़ी है। लेकिन भाजपा सरकार के महंगाई के हिसाब किताब में राहुल गांधी ने आकड़ों में कुछ गड़बड़ी कर दी। इसके चलते ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया में उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। इसके बाद राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल से इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया, हालांकि राहुल गांधी ने दुबारा इसमे सुधार कर ट्वीट किया।

आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी अपने 6 सवालों में कम वेतन, महिला सुरक्षा, शिक्षा समेत कई मुद्दों को उठा चुके हैं।

 

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।