2019 में प्रधानमंत्री बनेंगे पं. राहुल गांधी, भाजपा परेशान !

राहुल के नाम के आगे पंडित लिखना उस सवाल का जवाब है...जिसमें भाजपा राहुल के धर्म पर सवाल उठाकर उनसे हिंदू होने के सबूत मांग रही थी।...

देशबन्धु

#RahulGandhi | #RahulBackstabsHindus | #RahulTempleRun |

वर्ष 2017 जाते-जाते कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ढेरों सौगाते दे रहा है। जहां पहले उन्हें पार्टी अध्यक्ष बनने की खुशखबरी मिली, तो अब 2109 में उनके प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी कर दी गई है।

जी हां राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने से कांग्रेस कार्यकर्ता इतने प्रफुल्लित हो गए कि उन्होंने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय के बाहर राहुल के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी के पोस्टर भी लगा दिए। इस पोस्टर में कांग्रेस ने भविष्यवाणी तो की ही है, साथ ही भाजपा को धर्म संकट में भी डाल दिया है।

पार्टी मुख्यालय के बाहर लगे पोस्टरों में लिखा है कि '2017 में कांग्रेस अध्यक्ष और 2019 में भारत के प्रधानमंत्री'....लेकिन इन पोस्टरों में सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात ये है.. कि राहुल के नाम के आगे 'पंडित राहुल गांधी' लिखा है...माना जा रहा है कि...राहुल के नाम के आगे पंडित लिखना उस सवाल का जवाब है...जिसमें भाजपा राहुल के धर्म पर सवाल उठाकर उनसे हिंदू होने के सबूत मांग रही थी।

दरअसल सोमनाथ मंदिर दौरे पर राहुल गांधी का नाम गैर हिन्दू रजिस्टर में लिखा हुआ मिला था, जिस पर भाजपा ने खूब हंगामा खड़ा किया हुआ है। भाजपा का कहना है कि राहुल हिंदू नहीं हैं,,,वो ईसाई हैं...उन्हें अपना हिन्दू धर्म साबित करना होगा।

भाजपा के इन्हीं सवालों का जवाब देने के लिए कांग्रेस ने राहुल के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी के साथ-साथ पंडित लगाकर ये बताया है कि...राहुल हिन्दू ही हैं। वैसे खुद भी राहुल भाजपा को इन सवालों का जवाब दे चुके थे।राहुल ने कहा था कि...मैं और मेरा परिवार शिवभक्त हैं, लेकिन वह इसको लेकर राजनीति नहीं करते हैं।

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।