गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, राज बब्बर बोले पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है

गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, राज बब्बर बोले पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है लखनऊ, 24 अगस्त। बदायूं के थाना मूसाझाग में हुए गैंगरेप की पीड़िता ने खुदकुशी कर ली है। ए...

गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, राज बब्बर बोले पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है

लखनऊ, 24 अगस्त। बदायूं के थाना मूसाझाग में हुए गैंगरेप की पीड़िता ने खुदकुशी कर ली है। एबीपी की एक खबर के मुताबिक लड़की को तीन युवकों ने अगवा किया था. 20 अगस्त को लड़की से सरकारी स्कूल में गैंगरेप हुआ था।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने इस घयना पर सरकरा को आड़े हातों लेते हुए कहा है कि पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है।

राज बब्बर ने ने एबीपी की खबर का लिंक ट्वीट करते हुए टिप्पणी की कि

“नाबालिग लड़की के साथ अन्याय हो और पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है। बदायूं की इस रेप पीड़ित बालिका ने सिस्टम से हारकर मौत को गले लगा लिया।

इस मौत की ज़िम्मेदार UP सरकार है। महिलाओं के प्रति ऐसा अनादर पहले कभी देखी नहीं गई।“

एबीपी की खबर के मुताबिक बदायूं के थाना मूसाझाग में हुए गैंगरेप की पीड़िता ने खुदकुशी कर ली है। लड़की को तीन युवकों ने अगवा किया था। 20 अगस्त को लड़की से सरकारी स्कूल में गैंगरेप हुआ था। इस मामले में पुलिस का एक बयान सामने आया था जिसमें एसएसपी ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया था। एसएसपी का कहना था कि पीड़िता के मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हुई है, न ही उसके शरीर पर कोई चोट के निशान पाए गए हैं।

उन्नाव रेप केस पर जर्मनी से राहुल ने मोदी पर छोड़े तीर - क्या न्याय का यही तरीका है 'श्रीमान 56'

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।