ऋतिक रोशन के पापा की गले के कैंसर की सर्जरी पूरी हुई, सब ठीक है

अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन (Actor-filmmaker Rakesh Roshan) को प्रारंभिक चरण का कैंसर है। हाल ही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा (squamous cell carcinoma,) से पीड़ित होने का पता चला ...

एजेंसी

मुंबई, 9 जनवरी। दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन (Veteran actor-filmmaker Rakesh Roshan) का कहना है कि उनके गले के कैंसर की सर्जरी (Throat cancer surgery) कराने के बाद अब 'सब ठीक है' और वह एक-दो दिन में घर लौट आएंगे। राकेश की मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल में सर्जरी हुई।

राकेश रोशन की सर्जरी पूरी हुई, सब ठीक है

Rakesh Roshan's Throat cancer surgery is complete all is well

अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन (Actor-filmmaker Rakesh Roshan) को प्रारंभिक चरण का कैंसर है। हाल ही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा (squamous cell carcinoma,) से पीड़ित होने का पता चला जिसमें कोशिकाओं की वृद्धि, cells Growth असामान्य रूप से बढ़ जाती है। उनके बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने मंगलवार को यह जानकारी दी थी।

वहीं, सर्जरी के बाद बुधवार की सुबह उन्होंने प्रतिक्रिया तौर पर एक संदेश में कहा,

"मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं, आभार। सर्जरी हो गई है और सब ठीक है। भगवान महान हैं। मैं शुक्रवार या शनिवार को घर वापस लौटने जा रहा हूं।"

'कृष' के निर्माता के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया,

"कैंसर का पता लगने के बाद से राकेशजी प्रफुल्लित रहे हैं और इस झटके के बाद भी बिल्कुल परेशान नहीं हुए। सर्जरी के दौरान उनकी पत्नी, भाई (संगीतकार राजेश रोशन), बेटा ऋतिक और बेटी सुनैना उनके करीब ही मौजूद रहे और सर्जरी कामयाब रही। इस सप्ताह के अंत तक उनके घर आने की उम्मीद है।"

राकेश ने इससे पहले अपनी बातचीत में कहा था,

"मैं हमेशा से एक फाइटर रहा हूं और कर्म में विश्वास करता हूं। मैंने हमेशा जीवन में सही काम करने की कोशिश की है। मेरा यही मानना है कि आपको जिंदगी में जो भी मिलता है उसमें आपके कर्म नजर आते हैं। यहां बाधाएं आएंगी, लेकिन भगवान मुझे और मेरे परिवार को देख रहा है।"

ऋतिक ने मंगलवार को जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की, उसके बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई शुभचिंतकों ने उनके स्वास्थ्य की कामना की।

सुभाष के. झा

Hrithik Roshan's Papa's throat cancer surgery completed, all is well

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

 

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।