कैमरे में कैद हुई अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लेट-नाईट मीटिंग, फोटो हुए वायरल, आप भी देखें

काफी समय से आ रही थीं, रणबीर कपूर और आलिया की नजदीकी की खबरें ...

एजेंसी
कैमरे में कैद हुई अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लेट-नाईट मीटिंग, फोटो हुए वायरल

न्यूज़ हेल्पलाइन – 7 जुलाई 2018

इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच नजदीकियों की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं. चाहे किसी इवेंट में जाना हो या फिर किसी डिनर डेट पर, यह जोड़ी अक्‍सर साथ ही नजर आती है. ऐसे में शुक्रवार की रात को रणबीर कपूर को देर रात आलिया भट्ट के घर देखा गया.

रणबीर कपूर, जो इन दिनो अपनी फिल्‍म 'संजू' के सक्‍सेस को इंजॉय कर रहे हैं, आलिया और उनके पिता महेश भट्ट के साथ बातें करते दिखे. इन फोटो में आलिया और रणबीर, खिड़की पर बातें करते नजर आए और यह फोटो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर ?

हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में रणबीर कपूर ने अपने बारे में कहा था, “मैं सिंगल नहीं हैं और शायद कभी भी सिंगल नहीं रहूँगा”. लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, तो इस पर रणबीर ने कहा, “मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए राजी नहीं हूं.”

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍म 'संजू' के लिए काफी तारीफें पा रहे हैं. इस फिल्‍म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था और यह फिल्‍म अभी तक 200 करोड़ की जबरदस्‍त कमाई कर चुकी है.

काफी समय से आ रही थीं, रणबीर कपूर और आलिया की नजदीकी की खबरें

रणबीर और आलिया की नजदीकी की खबरें काफी समय से आ रही थीं, लेकिन यह जोड़ी सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्‍शन में साथ पहुंची, जिसके बाद इनके साथ की खबरों ने और तूल पकड़ लिया.

यह जोड़ी फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आएगी. जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

कैमरे में कैद हुई अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लेट-नाईट मीटिंग, फोटो हुए वायरलकैमरे में कैद हुई अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लेट-नाईट मीटिंग, फोटो हुए वायरलकैमरे में कैद हुई अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लेट-नाईट मीटिंग, फोटो हुए वायरल

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।