मेरे जीवन से प्रेरित है ‘अब दिल की सुन’ – शंमा सिकंदर

शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ से खबरों में आई अभिनेत्री शमा सिकंदर इन दिनों अपने होम प्रोडक्शन की वेब-सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, जो उनकी लाइफ पर आधारित हैं....

एजेंसी

न्यूज़ हेल्पलाइन

शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ से खबरों में आई अभिनेत्री शमा सिकंदर इन दिनों अपने होम प्रोडक्शन की वेब-सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, जो उनकी लाइफ पर आधारित हैं.

“मेरे होम प्रोडक्शन के पहले प्रोजेक्ट का नाम “अब दिल की सुन” है! इसमें सात लघु फिल्में शामिल हैं जो विभिन्न मानवीय पहलुओं पर आधारित हैं। यह वास्तव में मेरे जीवन और मेरे जीवन की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है, जिसे हमने थोड़ा काल्पनिक रूप दिया है। वो सभी भावनाये जिन्होंने मुझे एक व्यक्ति के रूप में बदला और मुझे आत्मनिरीक्षण करने का मौका दिया और मेरी सोच को बदल दिया, मैंने उन अभी भावनाओं को मद्देनजर रखते हुए इस प्रोजेक्ट “अब दिल की सुन” की प्रत्येक फिल्म बनाई है”

शमा सिकंदर आगे बताती हैं कि उनकी सीरीज जीवन से जुड़े कुछ सवालो को आगे लेकर आएगी, क्योंकि आज की दुनिया में लोग बहुत गलत सवालो से घिरे रहते हैं. उन्होंने कहा,

“हर एक फिल्म के अंत में एक सवाल उभर कर आता हैं, देखो मैं लोगो को सही और गलत का ज्ञान नहीं देना चाहती, और मुझे नहीं लगता की मुझे कोई हक़ भी हैं, सही या गलत बताने का, मुझे लगता है कि सभी के जीवन में उनके अपने सही और गलत होते हैं, लेकिन मुझे लगता हैं आजकल लोग सही सवाल नहीं करते, और उनके पास सही जवाब नहीं होते, लोगो के पास आजकल काफी वाहियाद सवाल होते हैं, और सभी अपने इन्हीं बेव्कूफाने सवालो में घिरे रहते हैं”

सीरीज आले साल जनवरी में रिलीज़ होगी, पहली कहानी का नाम “नो” हैं, और शमा ने ट्रेलर और पोस्टर रिलीज की जानकारी भी दी.

“अगले साल जनवरी में, हम पहली कहानी, जिसका नाम 'नो' हैं, का ट्रेलर और पोस्टर लांच कर देगे! हम सभी चीजे डिजिटल माध्यम के जरिये करेगे” ऐसा शमा ने बताया.

शमा सिकंदर ने इस बात का भी खुलसा किया की उनकी सीरीज काफी चौनोतीपूर्ण रही.

"देखिये सीरीज मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रही, लेकिन आसान भी थी, क्योंकि यह मेरी जिंदगी से है और मैं उन सभी पलो का अनुभव पहले ही कर चुकी हैं, इसलिए मैंने इस रोले को बहुत ईमानदारी से निभाया हैं. लेकिन ये काफी इमोशनल इसलिए रहा क्योंकि मुझे उन सभी पलो को फिर से महसूस करना पड़ा, जो कि काफी चौनोतीपूर्ण था”

Shama Sikander’s next series of short films named ‘Ab Dil Ki Sun’ is inspired from her personal life

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।