बढ़ते शिवपाल से घबराए अखिलेश तलाशेंगे अब नए कार्यकर्ता

बसपा के साथ समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के गठबंधन की अफवाहों से परेशान अखिलेश अब नए कार्यकर्ता भर्ती करेंगे,

हस्तक्षेप डेस्क
Updated on : 2018-09-03 19:54:48

बढ़ते शिवपाल से घबराए अखिलेश तलाशेंगे अब नए कार्यकर्ता

लखनऊ, 03, सितंबर। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव के बढ़ते कदमों से अब परेशान हो उठे हैं। इधर शिवपाल प्रदेश भर में उपेक्षित सपा कार्यकर्ताओं को इकट्ठा कर रहे हैं उधर बसपा के साथ समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के गठबंधन की अफवाहों से परेशान अखिलेश अब नए कार्यकर्ता भर्ती करेंगे, इसके लिए बाकायदा प्रदेश के सभी जनपदों में समाजवादी छात्र जागरूकता सप्ताह 04 सितम्बर 2018 से 10 सितम्बर 2018 तक मनाया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस अवधि में क्रमशः विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों में शिविर लगाकर सम्पर्क किया जाएगा। नए मतदाता एवं सदस्य बनाने का अभियान चलेगा, छात्र नौजवान सम्मेलन में शिक्षकों का सम्मान होगा। छात्रों नौजवानों से संकल्प पत्र भरवाए जाएंगे। पर्यावरण संरक्षण हेतु वृक्षारोपण कार्यक्रम होगा और अंतिम दिन लोकतंत्र के मौजूदा हालात में छात्र समस्याओं एवं छात्रसंघो की सामाजिक उपयोगिता पर संगोष्ठियों का आयोजन किया जाएगा।

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के मुताबिक समाजवादी छात्रसभा पिछले कई वर्षों से लगातार विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों में रचनात्मक कार्यों एवं संघर्ष के माध्यम से छात्र-नौजवानों को समाज की चुनौतियों एवं समस्याओं के समाधान के प्रति जिम्मेदार बने रहने के लिए जागरूकता कार्यक्रम चलाती रहती है। शिक्षा-रोजगार के सवाल पर पूरे देश-प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नौजवान मोर्चा लेते रहे हैं। समाजवादी आंदोलन के युवा ध्वजवाहक श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में समतामूलक एवं शोषणविहीन समाजवादी भारत के निर्माण के लिए समाजवादी युवा संगठन निरंतर संघर्षरत हैं।

ज़रा हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

rame>

संबंधित समाचार :