मोदी की जुबान फिसली, कहा- 2014 में 600 करोड़ वोटर्स ने चुनी बहुमत वाली सरकार... सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

24 January morning's big news...

24 जनवरी सुबह की बड़ी ख़बरें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कटाक्ष, मोदी को शीर्ष वैश्विक मंच को बताना चाहिए कि क्यों एक फीसदी भारतीय आबादी के पास देश की कुल संपत्ति का 73 फीसदी है।

वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में मोदी की जुबान फिसली, कहा- 2014 में 600 Cr वोटर्स ने चुनी बहुमत वाली सरकार... सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जूता फेंका गया है. यह घटना दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा इलाके में एक रैली के दौरान हुई, जब वे तीन तलाक पर अपनी बात रख रहे थे। पुलिस ने बताया कि सांसद को जूता नहीं लगा और आरोपी की पहचान कर ली गयी है और उसे अभी गिरफ्तार किया जाना है.

शिवपाल के साथ मंच पर छलका कुमार विश्वास का दर्द, बोले- हम दोनों अपनी पार्टी के आडवाणी

मंगलवार को केरल के राज्यपाल पी.सतशिवम पर बजट सत्र के दौरान अपने लिखित भाषण में मोदी सरकार की आलोचना वाली टिप्पणी नहीं पढ़ने के लिए निशाना साधा और इस मुद्दे पर चुप्पी साधने के लिए पिनरई विजयन सरकार को भी आड़े हाथ लिया।

उत्तर प्रदेश पुलिस के नए महानिदेशक आईपीएस ओ.पी. सिंह ने अपना कार्यभार ग्रहण किया और पद संभालते ही विवादास्पद बयान दे डाला कि 'समाज में अपराध होते रहते हैं, हालाँकि उन्होंने जोड़ा कि यह हमारा कर्तव्य है कि हम उनसे बेहतर तरीके से निपटने का प्रयास करें।'

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने भारत के कप्तान विराट कोहली की नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठाए हैं।

विश्व धरोहर ताजमहल गुरुवार से पर्यटकों के लिए 30 मिनट पहले यानी सूर्योदय से पहले खुलेगा।

आम आदमी पार्टी (आप) ने निर्वाचन आयोग को खाप पंचायत करार दिया और नए मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ.पी.रावत के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से संबंधों को लेकर सवाल उठाए।

पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर ने मदरसों में सीसीटीवी कैमरे लगाने का अनुरोध किया है, ताकि शिक्षकों के व्यवहार पर नजर रखी जा सके।

मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) वह देश के प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा के खिलाफ अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर एक महाभियोग प्रस्ताव लाने पर विचार कर रही है।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के दो विभागों के छात्रों ने मंगलवार को प्रशासन के अनिवार्य उपस्थिति के आदेश के खिलाफ कक्षाओं का बहिष्कार किया।

उत्तर प्रदेश में बांदा नगर के बाकरगंज मुहल्ले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया।

विपक्षी नेशनल कांफ्रेंस के सदस्यों ने गणतंत्र दिवस समारोह से पहले कश्मीर घाटी में लोगों के कथित उत्पीड़न के विरोध में मंगलवार को जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा से बहिर्गमन किया।

योगीराज : उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के बंड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में छेड़छाड़ से तंग आकर रविवार को आग लगाने वाली युवती की सोमवार की शाम इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने प्राथमिकी तब दर्ज की, जब परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

उत्‍तराखंड के कई इलाकों में भारी बर्फबारी के चलते सभी शिक्षण संस्थान बंद, मैदानी इलाकों में बारिश से लौटी ठंड

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
hastakshep
>