चैंपियनंस ट्रॉफी : ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड मैच ड्रॉ

चैंपियनंस ट्रॉफी का दूसरा मैच ग्रुप ए के न्यूजीलैंड औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया। लेकिन इस जोश और रोमांच में बारिश ने खलनायक की भूमिका निभाई और मैच रद्द हो गया।...

देशबन्धु

Champions trophy 2017-AUS vs NZ match drawn

चैंपियनंस ट्रॉफी का रोमांच अपने चरम पर है। कल चैंपियनंस ट्रॉफी का दूसरा मैच ग्रुप ए के न्यूजीलैंड औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया। लेकिन इस जोश और रोमांच में बारिश ने खलनायक की भूमिका निभाई और मैच रद्द हो गया।

बारिश से पहले टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 45 ओवर में 291 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम को जीत के लिए 292 रनों का मिला। हालांकि इसी बीच बारिश ने मैच में खलल डाल दिया। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया को 33 ओवर में 235 रन का नया टारगेट दिया गया। वहीं 235 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 9 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 53 रन बनाए ही थे कि एक बार फिर बारिश शुरू हो गई औऱ आखिरकार मैच को रद्द करना पड़ा।

मैच रद्द होने से दोनों टीमों को 1-1 प्वाइंट मिल गए हैं। बात करें न्यूजीलैंड की पारी की तो कप्तान केन विलियम्सन ने 100 रन, ल्यूक रोन्ची ने 65 और रॉस टेलर ने 46 रन की इनिंग खेली। जिसकी मदद से न्यूजीलैंड की टीम 45 ओवर में 291 रन बनाने में कामियाब रही। वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से जोश हेजलवुड ने करियर बेस्ट बॉलिंग करते हुए 6 विकेट लिए।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।