पांड्या की अश्लील टिप्पणी पर बीसीसीआई ने फेंकी गुगली तो मांगी माफी

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने फिल्म निर्माता करण जोहर के एक शो में अश्लील टिप्पणी करने को लेकर माफी मांगी है।...

एजेंसी
पांड्या की अश्लील टिप्पणी पर बीसीसीआई ने फेंकी गुगली तो मांगी माफी

नई दिल्ली, 9 जनवरी। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने फिल्म निर्माता करण जोहर (Karan Johar) के एक शो में अश्लील टिप्पणी (Obscene remarks) करने को लेकर माफी मांगी है। पांड्या ने ट्विटर पर लिखा, "कॉफी विथ करण (Coffee with Karan) में अपने कमेंट्स के लिए मैं सभी से माफी मांगता हूं। जिस किसी की भी भावनाएं आहत हुई, मैं उन सभी से माफी मांगता हूं।

उन्होंने कहा,

"ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के चरित्र को देखते हुए कुछ ज्यादा ही बहक गया था। मेरा किसी को अपमानित करना या किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।"

इस बीच, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) ने पांड्या और लोकेश राहुल को उनकी इस टिप्पणी के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है और उन्हें 24 घंटे के अंदर अपना पक्ष रखने को कहा है।

पांड्या इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ आस्ट्रेलिया में हैं जिसने हाल ही में आस्ट्रेलिया में पहली बार ऐतिहासिक सीरीज जीती है।

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।