पाकिस्तान के खिलाड़ियों के आए अच्छे दिन, आय में होगी 25 से 30 फीसदी बढ़ोत्तरी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तीन साल के नए अनुबंध में खिलाड़ियों का वेतन 25 से 30 फीसदी बढ़ाने का फैसला किया है।...

पाकिस्तान के खिलाड़ियों के आए अच्छे दिन, आय में होगी 25 से 30 फीसदी बढ़ोत्तरी

नई दिल्ली, 7 अगस्त। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने की संभावनाओं के बीच वहां के खिलाड़ियों के अच्छे दिन आ गए हैं।  पाकिस्तान के खिलाड़ियों की आय में नए अनुबंध के तहत अच्छी-खासी बढ़ोत्तरी होने वाली है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तीन साल के नए अनुबंध में खिलाड़ियों का वेतन 25 से 30 फीसदी बढ़ाने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बढ़ोत्तरी केंद्रीय अनबुंध की चार श्रेणियों ए से डी में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की आय में होगी।

खिलाड़ियों की मैच फीस में भी 20 फीसदी का इजाफा करने का फैसला लिया गया है।

साथ ही एक नई श्रेणी 'ई' को जोड़ा गया है। इस श्रेणी में उन खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा, जो घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

पीसीबी ने 33 खिलाड़ियों की सूची जारी की है, जिन्हें केंद्रीय अनुबंध में जगह मिली है। पिछले साल 35 खिलाड़ियों को अनुबंध में जगह मिली थी।

पिछले साल बी श्रेणी में रहने वाले बाबर आजम को इस बार ए श्रेणी में जगह मिली है। वहीं टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ए से बी श्रेणी में आ गए हैं। अजहर अली, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, यासिर शाह और मोहम्मद आमिर श्रेणी-ए में बने हुए हैं।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।