आस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के लिए बुमराह को आराम, मोहम्मद सिराज टीम में शामिल

मोहम्मद सिराज को जसप्रीत के स्थान पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।...

एजेंसी

मुंबई, 8 जनवरी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज (ODI series against Australia) और न्यूजीलैंड के साथ टी-20 सीरीज (Twenty20 series with New Zealand) के लिए भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) को आराम दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड- Board of Control for Cricket in India, (बीसीसीआई) ने मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इन दोनों सीरीज के लिए बुमराह के साथ वनडे सीरीज के लिए मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को भारतीय टीम (Indian team,) में शामिल किया गया है।

बोर्ड ने कहा,

"बीसीसीआई ने बुमराह को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे सीरीज के लिए और न्यूजीलैंड के लिए टी-20 सीरीज के लिए भी आराम देने का फैसला किया है। भारतीय गेंदबाज के काम के भार को देखते हुए उन्हें इन दोनों सीरीज के लिए आराम देने का फैसला किया है।"

बीसीसीआई ने कहा,

"मोहम्मद सिराज को जसप्रीत के स्थान पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। इसके साथ सिद्धार्थ कौल को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है।"

Jasprit Bumrah to rest for ODI series, Mohammed Siraj joins team

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

 

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।