सिडनी एक दिवसीय मैच : कोहली ने भारत की हार का ठीकरा ओपनर्स के सिर फोड़ा

सिडनी एक दिवसीय मैच : कोहली ने भारत की हार का ठीकरा ओपनर्स के सिर फोड़ा...

एजेंसी

सिडनी, 12 जनवरी। भारतीय टीम के कप्तान (Captain of the Indian team) विराट कोहली (Virat Kohli) ने आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए पहले वनडे मैच (one day match) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के हाथों मिली 34 रनों की हार का कारण बल्लेबाजी (Batting) में अच्छी शुरुआत न मिलने को बताया है। कोहली ने कहा है कि उनके गेंदबाजों ने अच्छा काम किया लेकिन बल्लेबाजी में कहीं न कहीं कमी रह गई।

खुश नहीं विराट कोहली

यह समाचार भी पढ़ें - मोदी सरकार डरी, कहीं कोई खुलासा न कर दें आलोक वर्मा, हो रही है उनकी गिरफ्तारी की तैयारी !

कोहली ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान कहा,

"हम जिस तरह से खेले उससे हम खुश नहीं हैं। हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया। इस विकेट पर 300 से ज्यादा का स्कोर बनना था लेकिन हमने उन्हें यहां तक नहीं पहुंचने दिया। हमें लगा था कि 288 हासिल करने वाला लक्ष्य है। शुरुआत में तीन विकेट खोना किसी भी लिहाज से अच्छा नहीं होता।"

यह समाचार भी पढ़ें - लोकसभा संग्राम : मायावती के सामने सहमे-सहमे से दिखे सपा कंपनी के अखिलेश यादव

रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की

Kohli praised Rohit Sharma and Mahendra Singh Dhoni

कोहली ने शतक लगाने वाले रोहित शर्मा की तारीफ की। साथ ही उनके साथ शतकीय साझेदारी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी के योगदान को भी सराहा। रोहित ने 133 रनों की पारी खेली तो वहीं धोनी ने 51 रन बनाए।

यह समाचार भी पढ़ें - शिवपाल की पार्टी का “माया” पर पलटवार, दुनिया जानती है भाजपा के साथ मिलकर बार-बार किसने सरकार बनाई कौन टिकट बेचता है

कोहली ने कहा,

"रोहित ने बेहतरीन पारी खेली और धोनी ने उनका अच्छा साथ दिया, लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह का मैच का टेम्पो था उसमें हम और अच्छा कर सकते थे। दोनों ने मैच को गहराई में पहुंचा दिया था, लेकिन धोनी उसी जगह आउट हो गए। इससे रोहित पर दवाब आ गया। एक और अच्छी साझेदारी होती तो मैच हमारे नाम होता, लेकिन शुरुआत में तीन विकेट गिरना सबसे बड़ी समस्या रही और आस्ट्रेलिया ने हमें वहां से वापसी नहीं करने दी।"

इस मैच को जीतकर आस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। यह आस्ट्रेलिया की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 1000वीं जीत है।

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

one day match Kohli blamed openers for India's defeat

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।