अगस्त क्रांति की 75वीं सालगिरह की रैली के लिए सोशलिस्ट पार्टी का प्रचार अभियान : संविधान विरोधी तत्व सत्ता छोड़ो

सोशलिस्ट पार्टी और सहमना संगठनों/पार्टियों के साथियों ने अगस्त क्रांति की 75वीं सालगिरह 9 अगस्त 2017 पर पार्टी द्वारा दिल्ली में आयोजित 'संविधान विरोधी तत्व सत्ता छोड़ो' रैली का प्रचार अभियान शुरु किय...

अगस्त क्रांति की 75वीं सालगिरह की रैली के लिए सोशलिस्ट पार्टी का प्रचार अभियान शुरु

कल 15 जुलाई की शाम सोशलिस्ट पार्टी और सहमना संगठनों/पार्टियों के साथियों ने अगस्त क्रांति की 75वीं सालगिरह 9 अगस्त 2017 पर पार्टी द्वारा दिल्ली में आयोजित 'संविधान विरोधी तत्व सत्ता छोड़ो' रैली का प्रचार अभियान शुरु किया.

पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु गंभीर और दिल्ली प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष सईद तहसीन अहमद ने लोगों को पहला परचा देकर प्रचार अभियान की शुरुआत की. पार्टी के अध्यक्ष डॉ. प्रेम सिंह ने हिंदी और अंग्रेजी में परचे का मसौदा पढ़ा. प्रचार अभियान में समाजवादी जनता पार्टी (चंद्रशेखर) की युवा इकाई के अध्यक्ष सादात अनवर और उनके साथी, फाइट फॉर राईट के अध्यक्ष चरणसिंह राजपूत और उनके साथी तथा सोशलिस्ट युवजन सभा के सदस्य शामिल हुए. प्रचार अभियान शहर के अलग-अलग इलाकों में जारी रहेगा.

सोशलिस्ट पार्टी की राज्य इकाइयाँ अपने-अपने राज्यों में जिलावार प्रचार अभियान चला रही हैं. सोशलिस्ट पार्टी सभी सहमना साथियों और संगठनों से अगस्त क्रांति दिवस पर आयोजित रैली के प्रचार अभियान में शामिल होने की अपील करती है.

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।