कश्मीर के हालात : संभावनाएं और समाधान पर सेमिनार 11 को

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर श्रीनगर में रहने वाले और कश्मीरी पंडित संघर्ष समिति के अध्यक्ष संजय टिक्कू व टाइम्स ऑफ इंडिया की वरिष्ठ सहायक संपादक आरती टिक्कू सिंह होंगी...

कश्मीर के हालात : संभावनाएं और समाधान पर सेमिनार 11 को

जनपक्षधर समाचार साइट 'जनज्वार डॉट कॉम' और 'युवा संवाद' पत्रिका कश्मीर के हालात पर सेमिनार करने जा रही हैं। आगामी 11 जुलाई को होने वाले इस कार्यक्रम का मुद्दा 'कश्मीर के हालात : संभावनाएं और समाधान' है।

कार्यक्रम 11 जुलाई दिन बुधवार को शाम 5.30 बजे से दिल्ली के आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर एक से करीब सौ मीटर की दूरी पर स्थित गांधी पीस फाउंडेशन में है।

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर श्रीनगर में रहने वाले और कश्मीरी पंडित संघर्ष समिति के अध्यक्ष संजय टिक्कू होंगे। दूसरी वक्ता जम्मू—कश्मीर के अनंतनाग जिले में पली—बढ़ीं टाइम्स ऑफ इंडिया की वरिष्ठ सहायक संपादक आरती टिक्कू सिंह होंगी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता इतिहासकार और वरिष्ठ लेखक दिलीप सिमियन करेंगे। हस्तक्षेप श्रोताओं और सामने बैठे कश्मीर मामले के जानकारों व जिज्ञासुओं का होगा।     

जनज्वार अपनी परंपरा मुताबिक बहस को तथ्यों और आंकड़ों के आइने में आयोजित करने की कोशिश करेगा। वक्ता सवाल—जवाब के लिए पूरे तौर पर तैयार होंगे।

जनज्वार की प्रेमा नेगी ने बताया कि हमारी कोशिश रहेगी कि मान्यताओं और पूर्वग्रहों से उपर उठकर कश्मीर के मसले पर संवाद और बातचीत हो। 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।