'करन जोहर' ने ट्वीट से दी कंगना को सलाह कहा, ओवरकॉन्फिडेन्स से दूर रहे

एजेंसी
हाइलाइट्स

न्यूज़ हेल्पलाइन, मुंबई, 13 सितम्बर 2017

लगातार कॉन्ट्रोवर्सीज में रहने वाली कंगना रनौत को निर्देशक 'करन जोहर' ने ट्विटर का सहारा लेकर उन्हें सलाह दी कहा," डिअर टैलेंट, ओवर कॉन्फिडेंस से दूर रहे' हालाँकि ट्वीट में 'करन जोहर ने किसी का नाम नहीं लिया है।

करन जोहर लिखते हैं, “Dear talent... I wish you would stay away from overconfidence and delusion... They are constantly conspiring against you... Don’t you see it

( 'डियर टैलंट...मैं चाहूंगा कि आप ओवरकॉन्फिडेंस और भ्रम से दूर रहें। ये लगातार आपके खिलाफ साजिश कर रहे हैं।... क्या आपको यह नहीं दिखता? )

ये पोस्ट कंगना के आप की अदालत के इंटरव्यू दिन बाद आया, कंगना ने अपने इंटरव्यू में ऋतिक रोशन पर जमकर हमला बोला था और ये भी बताया की मैं करन जोहर के कर्यक्रम में गई थी मैंने उन्हें मजाक में कह दिया कि आप फिल्म उद्योग में परिवारवाद को चलाते हैं जिस पर वो मुझ पर ख़फ़ा हो गए।

एक पुरस्कार समारोह में 'परिवारवाद' के लिए करन जोहर की आलोचना की गई थी। जिस पर उन्होंने माफ़ी भी मांगी थी, कहा,"वो मेरी जिंदगी का एक बुरा वक़्त था।

सामाजिक जगहों पर, पर्सनल मुद्दे उठाने पर कंगना रनौत की आलोचना भी की गई।

कंगना रानौत वाली  फिल्म 'सिमरन' है, जो हंसल मेहता द्वारा निर्देशित की गई  है 15 सितंबर, 2017 से सिनेमा घरो में रिलीज़ हो रही है।

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
hastakshep
>