रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा नहीं लड़ेंगे चुनाव अगर …

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि हम पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव (Five states assembly elections) में हारे और कांग्रेस जीती है, लेकिन लोकसभा चुनाव की बात अलग है।...

एजेंसी

वाराणसी, 19 जनवरी। रेल राज्यमंत्री (Minister of state for railways) मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) ने यहां शुक्रवार को कहा कि वह इस साल होनेवाला लोकसभा चुनाव वह गाजीपुर (Ghazipur) से लड़ेंगे, यदि गाजीपुर से टिकट नहीं मिला तो चुनाव नहीं लड़ेंगे। (23:02)

उन्होंने कहा,

"हम पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव (Five states assembly elections) में हारे और कांग्रेस जीती है, लेकिन लोकसभा चुनाव की बात अलग है। जनता एक बार फिर पीएम कुर्सी पर नरेंद्र मोदी को बैठाएगी। भाजपा सपा-बसपा गठबंधन से डरी नहीं है।"

रेल राज्यमंत्री शुक्रवार को वाराणसी स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। यहां एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव में वह गाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे, यदि गाजीपुर से टिकट नहीं मिला तो चुनाव नहीं लड़ेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी के चुनाव लड़ने के सवाल पर मनोज ने कहा कि यह तय है कि पीएम मोदी के काशी में चुनाव जीतने के बाद पूर्वांचल को जो विकास कार्यों का लाभ मिला है वह आगे भी जारी रहेगा।

मनोज ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विकास के पथ पर देश को आगे लेकर गई है, जिसका परिणाम हुआ कि विश्व में भारतीय अर्थव्यवस्था ने फ्रांस को पीछे छोड़ दिया और 6वें स्थान पर पहुंच गई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में 2019 के चुनाव में भाजपा जीत हासिल करती है तो जल्दी ही इंग्लैंड को पीछे छोड़ विश्व की 5वीं अर्थव्यवस्था बन जाएगी।

हाल ही में तीन राज्यों में मिली हार पर रेल राज्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनावों में भाजपा हारी नहीं है, बल्कि वहां कांग्रेस जीत गई है। उन्होंने कहा कि लोकसभा व विधानसभा के चुनाव में अंतर होता है। जनता ने मन बना लिया है कि एक बार फिर पीएम की कुर्सी पर नरेंद्र मोदी को ही सौंपेंगे।

सपा-बसपा गठबंधन पर मनोज सिन्हा ने कहा कि पूर्व के उदाहरणों को देख लें तो पता चल जाएगा कि इस बार भी गठबंधन का फेल होना तय है। उन्होंने कहा कि बंगाल की दीदी हों या फिर यूपी की बहन हों, सभी जानते हैं कि चुनाव बाद ये लोग किस प्रकार अपनी तलवारें खींच लेते हैं।

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

Manoj Sinha said if I do not get ticket from Ghazipur then I will not fight

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।