नितिन गडकरी झूठ बोलकर चुनाव जीते अब हार के डर से प्रायश्चित कर रहे हैं, भाजपा-मोदी को माफ नहीं करेगी जनता

मोदी और भाजपा की सत्ता-लोलुपता व सत्ता पाने की हवस के अंधत्व ने देश को फर्जी राष्ट्रवाद और असल राष्ट्रवाद में बांट दिया।...

नितिन गडकरी झूठ बोलकर चुनाव जीते अब हार के डर से प्रायश्चित कर रहे हैं, भाजपा-मोदी को माफ नहीं करेगी जनता

आजादी की लड़ाई के समय जो काम आरएसएस का था वही आज भाजपा का है, देश को धोखा देना

भाजपा को छल कपट की शिक्षा आरएसएस से मिली है

रायपुर/10 अक्टूबर 2018। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मोदी सरकार में केंद्रीय भूतल सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने 2014 के लोकसभा चुनाव जीतने किस प्रकार से भाजपा ने झूठ का मायाजाल बुना था इसकी स्वीकरोक्ति जनता के सामने की है।

धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नितिन गडकरी ने कांग्रेस के आरोपों का समर्थन किया है। कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रवाद-रामराज्य के दावे के पीछे छुपे धोखेबाज दगाबाज चाल चरित्र और चेहरे को हमेशा जनता के सामने रखा है। उन्होंने कहा कि झूठ की बुनियाद पर खड़ी भाजपा और मोदी सरकार का असल चेहरा जनता के सामने आ गया है कि आखिर सत्ता पाने के लिए किस प्रकार से नरेंद्र मोदी भाजपा ने आजादी के बाद देश के चौमुखी विकास को नकार कर कांग्रेस को दोषी ठहराने का प्रयास किया और भोली भाली जनता को चुनाव में लच्छेदार भाषणों में वह सपने दिखाए जो हकीकत में धरातल से कोसों दूर था।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी और भाजपा की सत्ता-लोलुपता व सत्ता पाने की हवस के अंधत्व ने देश को फर्जी राष्ट्रवाद और असल राष्ट्रवाद में बांट दिया। भारत के 1 सैनिक के सिर के बदले पाक के 10 सैनिकों का सिर लाने का दावा करती थी। पाकिस्तान जाकर भारतीय सैनिकों के खून से सने हाथों से बने हलवा खाती है। देश एवं विदेश में रखें अरबों रुपए का काला धन को लाकर देशवासियों के खाते में 15 लाख रुपए जमा कराने का वादा करती है, दूसरी ओर नोटबंदी कर देशवासियों को नोट बदलने बैंकों में लाइन में लगा कर अपने समर्थित उद्योगपतियों सहयोगी के कालाधन को 45 प्रतिशत में सफेद करने योजना लेकर आती है और नोट बदलने लाइन में खड़े डेढ़ सौ से अधिक नागरिकों की मौत हो जाती है। कश्मीर से धारा 370 हटाने का वादा कर पत्थरबाजों के समर्थन करने वाली पार्टी के साथ सरकार बनाती है। 2 करोड़ युवाओं को प्रत्येक वर्ष रोजगार देने का वादा कर वादे से मुकर जाती है और नोटबंदी जीएसटी लागू कर करोड़ों लोगों के हाथ से रोजगार छीनने का काम करती है।

कांगेस प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा रमन सिंह के चरित्र से छत्तीसगढ़ की जनता वाकिफ हो चुकी है। चुनाव जीतने भाजपा हर बार नया वादा करती है। किसानों को धान का समर्थन मूल्य 2100 रू. प्रति क्विंटल 300 रू. बोनस देने के बाद करने वाले रमन सिंह किसानों के हक अधिकार के जलायश के पानी को अपने उद्योगपति मित्रों को बेचती है। आदिवासी जनजाति पिछड़ा वर्गों को मिले कानूनी अधिकारों को बदल कर उनके जल जंगल जमीन पर कब्जा करने का प्रयास करती है।

ज़रा हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।