रायपुर में राहुल गांधी का रमन-मोदी पर जोरदार हमला, फिर कहा चौकीदार भागीदार बन गया

रायपुर में राहुल गांधी का रमन-मोदी पर जोरदार हमला, फिर कहा चौकीदार भागीदार बन गया...

रायपुर में राहुल गांधी का रमन-मोदी पर जोरदार हमला, फिर कहा चौकीदार भागीदार बन गया

Rahul Gandhi in Raipur : Rahul Gandhi's aggressive attack on Raman-Modi

रायपुर, 08 अगस्त। संसद में अविश्वास मत प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर “चौकी दार नहीं भागीदार है” का नारा देकर हमला करने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने छत्तीसगढ़ दौरे पर आज मुख्यमंत्री रमन सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तगड़ा वार किया।

रायपुर में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा,

'जब पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का नाम पनामा पेपर्स में आया तो उन्‍हें इस मामले में सजा हुई. और छत्तीसगढ़ में जब आपके मुख्‍यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आता है तो जांच तक शुरू नहीं होती। यही बीजेपी-एनडीए की 'चौकीदारी' है।'

राहुल गांधी ने कहा,

मैंने पार्लियामेंट में रक्षा मंत्री से कहा कि आपने हिन्दुस्तान को झूठ क्यों बोला? जवाब नहीं मिला। जब मैंने मोदी जी को कहा, वो अपनी आँख मेरी आँख से नहीं मिला पाए। आपने टीवी में देखा वो इधर उधर देख रहे थे। क्यों? क्योंकि चौकीदार भागीदार बन गया।

श्री गांधी ने कहा,

उत्तर प्रदेश और बिहार में लड़कियों के साथ बलात्कार होता है और प्रधान मंत्री एक शब्द नहीं बोलते हैं। यह एक प्रश्न है जो न केवल आपके भीतर बल्कि भारत में सभी महिलाओं के दिल में भी उठता है। बीजेपी शासित राज्यों में महिलाओं के साथ बलात्कार क्यों किया जा रहा है? पिछले 4 वर्षों में महिलाओं के साथ जो हुआ वह 3000 साल में कभी नहीं हुआ:

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
hastakshep
>