अहमद पटेल की जीत के एक अहम शिल्पकार हैं शरद यादव

कोई श्री पटेल को चाणक्य कह रहा है तो कोई अमित शाह को लताड़ रहा है, लेकिन इस पूरे संग्राम के असल शिल्पकार जद(यू) के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव हैं।...

 

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनैतिक सचिव अहमद पटेल की राज्यसभा चुनाव में जीत के बीच हल्ला गुल्ला में कोई श्री पटेल को चाणक्य कह रहा है तो कोई अमित शाह को लताड़ रहा है, लेकिन इस पूरे संग्राम के असल शिल्पकार जद(यू) के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव हैं।

अहमद पटेल काँटे के मुकाबले में आधे वोट से जीते हैं और इस जीत को सुनिश्चित करने में जनता दल नेता शरद यादव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

बहुजन समाज पार्टी के बड़े नेता सुधींद्र भदौरिया ने इस संबंध में ट्वीट करके कहा है कि बधाई के पात्र शरद यादव भी हैं, जिस वजह से JD U विधायक के वोट से भाजपा की करारी हार हुई।

शरद यादव ने भी ट्वीट करके अहमद पटेल को बधाई दी।

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के पूर्व सदस्य डॉ.राकेश सिंह राना ने भी एक वक्तव्य में शरद यादव की भूमिका की तारीफ करते हुए कहा है कि सत्तारूढ़ भाजपा द्वारा लोकतंत्र की लूट के खिलाफ शरद यादव की भूमिका काबिले तारीफ है। उन्होंने उम्मीद जताई कि 2019 के चुनाव के लिए श्री यादव बिखरे विपक्ष को एकजुट करने का काम करेंगे।  

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।