जेट एयरवेज पर तिलमिलाई सनी लियोन, उनके पति को मिला ये जवाब

अभिनेत्री सनी लियोन वैसे तो वो अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वो गुस्से को लेकर चर्चा में आ गई हैं।...

एजेंसी

 न्यूज़ हेल्पलाइन, मुंबई, 25 नवम्बर, 2017

अभिनेत्री सनी लियोन वैसे तो वो अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वो गुस्से को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उनके साथ उनके पति डेनियल वेबर भी चर्चा में हैं क्यूंकि जेट एयरवेज की तरफ से उन्हें जबरदस्त जवाब मिला हैं।

अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति वेबर ने एयरलाइंस कंपनी में अपनी शिकायत दर्ज कराई हैं। शिकायत फ्लाइट की देरी को लेकर की गई थी। इस पूरे मामले को अभिनेत्री सनी लियोन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बयां किया हैं। उन्होंने फ्लाइट की देरी के कारण नींद ख़राब होने की भी बात कही हैं। वही दूसरी तरफ उनके पति को जेट की तरफ से कॉल आया जो बहुत ही निराशाजनक था।

सनी लियोन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "जेट एयरवेज की उड़ानों में हर रोज देरी हो रही है। पूरे हफ्ते ज्यादातर जेट के प्लेन में ही रही और हर दिन फ्लाइट कम से कम 1 घंटे लेट रही। मेरी नींद तक खराब हुई। इसका कुछ समाधान होना चाहिए।'

उनके पति डेनियल ने लिखा, "'मेरे पास सुबह जेट एयरवेज की ओर से कॉल आई जब मैंने इस हफ्ते 4 उड़ानों की देरी के बारे में शिकायत की। मुझे बताया गया- सर, यह एयरलाइंस की नहीं, एयरपोर्ट की गलती है!...जेट एयरवेज ने अच्छा जवाब दिया।' यह जवाब बहुत ही निराशाजनक रहा लेकिन सनी लियोन इस पर कहा," चलो कम से कम फोन तो आया"

सनी लियोन अपनी आगामी फिल्म 'तेरा इंतज़ार' में अभिनेता अरबाज़ खान के साथ नज़र आएँगी। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।