टीम इंडिया को घर बैंठे करें “डिजिटल चीयर” : जियो ने शुरू किया सोशल मीडिया अभियान

जियो ने 120 करोड़ भारतीयों के लिए सोशल मीडिया पर डिजिटल चीयर के लिए एक प्लेटफार्म तैयार किया है। जिससे क्रिकेट के दीवाने अपने पंसदीदा खिलाड़ियों और टीम इंडिया का हौंसला बढ़ा सकेगे।...

हाइलाइट्स

भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करने के लिए जियो ने शुरू किया सोशल मीडिया अभियान

मुंबई, 1 जून, 2017:  भारतीय क्रिकेट टीम के दीवानें अब टीम इंडिया का घर बैठे हौंसला बढ़ा सकते हैं। जियो ने 120 करोड़ भारतीयों के लिए सोशल मीडिया पर डिजिटल चीयर के लिए एक प्लेटफार्म तैयार किया है। जिससे क्रिकेट के दीवाने अपने पंसदीदा खिलाड़ियों और टीम इंडिया का हौंसला बढ़ा सकेगे। 4 जून को भारत का मुकाबला अपने चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान से है। ऐसे में यह डिजिटल चीयर टीम इंडिया के उत्साह को कई गुना बढ़ा देगा। 

एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि जियो के इस नए क्रिकेट थीम पर आधारित डिजिटल अभियान में मुख्य तौर पर ‘‘चीयर लाउडर, स्टैंड प्राउडर’’ का संदेश दिया गया है। भारतीय टीम के प्रशंसकों को जोरदार चीयर करने के लिए एक साथ लाया जा रहा है। क्रिकेट के दीवाने रविवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान के जोरदार मुकाबले के लिए जोश से भरे हुए हैं। लोगों को जोश-ए-जुनून बढ़ता ही जा रहा है। भारतीय क्रिकेट प्रेमी पहले ही देश के लिए अपना बुलंद समर्थन दर्शा चुका हैं।  http://www.jiocheer.comके लाइव होने के 24 घंटे के अंदर ही, ‘चीयर फॉर इंडिया, जियो फॉर इंडिया’, अभियान ने सोशल मीडिया पर जोरदार समर्थन हासिल किया है और अब तक 90 लाख से अधिक प्रशंसक और क्रिकेट प्रेमी इसमें हिस्सा ले चुके हैं। 

‘चीयर फॉर इंडिया’ अभियान को एक माइक्रोसाइट www.jiocheer.com और लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से संचालित किया जा रहा है और क्रिकेट प्रेमियों के जोश को ऑनलाइन चीयर्स में बदला जा रहा है। इस प्रकार से वे भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मैच के प्रति भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का जोश नए चरम पर पहुंचेगा। आप भी ‘चीयर फॉर इंडिया’ ब्रिगेड का हिस्सा बनते हुए इस खेल में सहभागिता कर सकते हैं। 

विज्ञप्ति के अनुसार पूरे विश्व के प्रशंसक टीम इंडिया के लिए अपना समर्थन दिखा सकते हैं। चीयर के साथ अपने मैसेज को खेल प्रशंसक अपने दोस्तों और सहयोगियों के साथ शेयर करते हुए, जियो के इस अभियान को और फैलाने में मदद कर सकते हैं। वे इसे अपने दोस्तों और सहयोगियों के फेसबुक पेज, ट्विटर हैंडल या टम्बलर पर पोस्ट कर सकते हैं। जैसे जैसे दर्शक एजबेस्टन में रविवार को मैच देखेंगे, चीयर प्लेज (शपथ या मैसेज) भी सभी के सोशल हैंडल पर दिखने लगेगी और डिजिटल वर्ल्ड पर चीयर्स की एक बड़ी लहर पैदा करेगी। 

विज्ञप्ति के अनुसार इस अभियान से जियो को भी बड़ी संख्या में प्रशंसकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी जो कि भारत और पूरी दुनिया में क्रिकेट का आनंद लेते हैं। इसी तरह से ये क्रिकेट प्रेमियों को भी अपने पसंदीदा क्रिकेट मैच को एक नए और अद्वितीय डिजिटल मॉडल से रूबरू होने का मौका मिलेगा। जियो यूजर्स इस मैच का लाइव प्रसारण दूरदर्शन पर देख सकते हैं और वे इसे जियोटीवी एप्प के माध्यम से ‘ऑन द गो’ भी देख सकते हैं।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
क्या मौजूदा किसान आंदोलन राजनीति से प्रेरित है ?