दीवाली में अपने उपभोक्ताओं को खास तोहफा देगा Reliance Jio, 100 फीसदी कैशबैक वाला प्लान आज होगा लॉन्च

जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को दिवाली का तोहफा दिया है। ग्राहक 399 रू का रिचार्ज करा कर मौजूदा किफायती टैरिफ का फायदा उठा सकते हैं। 399 रू में तीन महीने का ऑल अनलिमिटेड प्लान ग्राहकों को मिलेगा।...

नई दिल्ली। जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को दिवाली का तोहफा दिया है। ग्राहक 399 रू का रिचार्ज करा कर मौजूदा किफायती टैरिफ का फायदा उठा सकते हैं। 399 रू में तीन महीने का ऑल अनलिमिटेड प्लान ग्राहकों को मिलेगा। जिसमें मुफ्त वॉयस कॉलिंग, मुफ्त SMS, रोमिंग और STD सभी फ्री रहेंगे। रोजाना 1जीबी डेटा भी ग्राहक इस्तेमाल कर सकेंगे 1जीबी के बाद डेटा स्पीड में कमी जरूर आएगी पर यह भी अनलिमिटेड होगा।

एक विज्ञप्ति के अनुसार यह ऑफर सीमित समय तक ही उपलब्ध है। जियो दिवाली धन धना धन ऑफर का फायदा उठाने के लिए प्रीपेड ग्राहकों को 12 से 18 अक्तूबर के बीच रिचार्ज कराना होगा। इसे एडवांस रिचार्ज माना जाएगा और ग्राहकों की मौजूदा प्लान की समयअवधि खत्म होने के बाद ही यह प्लान लागू होगा। जियो मौजूदा टैरिफ प्लान्स में 19 अक्तूबर से बदलाव कर सकता है।

  सौ प्रतिशत कैशबैक- कंपनी ने ग्राहकों से 100% कैशबैक का भी वायदा किया है। 399रू के रिचार्ज पर ग्राहक को 50 रू के 8 वॉउचर मिलेंगे। यानि 399रू पर 400 रू का कैशबैक। इन वॉउचरस् को 309 रू से अधिक के रिचार्ज पर एक एक कर के भुनाया जा सकता है। साथ ही 99 रू से अधिक के डेटा एड-ऑन पर भी इन्हें इस्तेमाल किया जा सकता है। यह वॉउचर 15 नवंबर के बाद ही भुनाए जा सकेंगे। ग्राहक चाहें तो इसे दिवाली गिफ्ट के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। रिचार्ज जियो की वेबसाइट, रिलायंस डिजिटल और जियो स्टोर के माध्यम से कराए जा सकता है।

हस्तक्षेप मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। आप भी मदद करके इस अभियान में सहयोगी बन सकते हैं।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।