'बार्बी' सॉन्ग के जीत पर निर्माता ने लोगों को दिया क्रेडिट, कहा उनके प्यार के वजह से ही मिली जीत

खिलौना बनाने वाली कंपनी 'मैटल' ने फिल्म 'तेरा इंतज़ार' के निर्माता को नोटिस भेजा था। और वह नोटिस इस आधार पर भेजा गया था, कि फिल्म के एक गाने में बार्बी शब्द का प्रयोग सेक्सी बार्बी गर्ल के साथ हुआ है ...

फिल्म 'तेरा इंतज़ार' के निर्माता बिजल मेहता और मिसेज अमन मेहता ने मीडिया के साथ मुलाकात के दौरान बात करते हुए कहा, "मुझे पूरा भरोसा था कि 'बार्बी' सॉन्ग की लड़ाई हम जीतेंगे, क्यूंकि लोगो ने गाने को बहुत प्यार दिया हैं।"

दरअसल खिलौना बनाने वाली कंपनी 'मैटल' ने फिल्म 'तेरा इंतज़ार' के निर्माता को नोटिस भेजा था। और वह नोटिस इस आधार पर भेजा गया था, कि फिल्म के एक गाने में बार्बी शब्द का प्रयोग सेक्सी बार्बी गर्ल के साथ हुआ है l क्योंकि बार्बी डॉल का मार्किट बच्चे है उसके साथ सेक्सी शब्द का प्रयोग उचित नहीं है और ये कंपनी के टारगेट कस्टमर को नेगेटिव तरीके से एफेक्ट कर सकता है.

इस विवाद पर बात करते हुए निर्माता बिजल मेहता ने कहा,

"जब भी हम कुछ अच्छा करने की कोशिश करते हैं तो कुछ ना कुछ बाधा जरूर आती हैं। मैंने इस समस्या को सीखने के नज़रिये से देखा। उच्च न्यायालय ने भी हमारे पक्ष में ही फैसला किया हैं। मेरा मानना हैं कि लोगो का जो प्यार 'बार्बी' गाने को मिला हैं उसी कारण उच्च न्यायालय ने भी हमारा साथ दिया।

सह निर्माता मिसेज अमन मेहता ने मामले पर बात करते हुए कहा, "जब हम गाना लिख रहे थे तो हमें थोड़ा भी अंदाजा नहीं था कि हम ऐसे समस्या में फंस सकते हैं। हम लोगो ने दिन रात मेहनत करके फिल्म के आधार पर ही इस गाने को बनाया है।

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा,

"हम लोग फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। कोर्ट की जीत से हम आधी लड़ाई जीत चुके हैं। और आधी फिल्म रिलीज होने के बाद जीत जाएंगे।"

बागेश्री फिल्म्स, अरबाज़ खान और सनी लियोन की फिल्म 'तेरा इंतज़ार' के साथ बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि प्रोडक्शन हॉउस के फ्यूचर प्लान्स क्या है तो निर्माता बिजल मेहता ने कहा "हमने सही विचार और पूरी प्रक्रिया के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखा हैं। यह हमारे जूनून के साथ-साथ हमारा बिजनेस भी हैं तो जाहिर सी बात हैं कि हम पूरी तैयारी से आये हुए हैं। जल्द ही हम नए स्क्रिप्ट की भी घोषणा करेंगे"

बागेश्री फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म 'तेरा इंतज़ार' ,राजीव वालिया द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सनी लियोन और अरबाज़ खान प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आयेंगे।

फिल्म 1 दिसंबर को देश भर के सिनेमा घरो में दस्तक देगी।

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।