'तुम्हारी सूलु' की स्पेशल स्क्रीनिंग : सचिन तेंदुलकर, आदित्य ठाकरे के साथ ये हस्तियां पहुंची

एजेंसी

सचिन तेंदुलकर, आदित्य ठाकरे के साथ ये हस्तियां पहंची 'तुम्हारी सूलु' के स्पेशल स्क्रीनिंग में

न्यूज़ हेल्पलाइन, मुंबई, 15 नवम्बर, 2017

विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के निर्माताओं ने स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जिसमें राजनीति से लेकर क्रिकेट जगत समेत कई फिल्मीं हस्तियां नज़र आई। क्रिकेट जगत के भगवान सचिन तेंदुलकर के साथ राजनीति से आदित्य ठाकरे तो फिल्म जगत से अनुपम खेर, रेखा, अतुल कस्बेकर , राहुल बोस, भूषण कुमार, विद्या बालन, मानव कौल, नेहा धूपिया, पूजा हेगड़े जैसी कई फिल्मीं हस्तियां नज़र आई।

 चलिए जानते हैं इन हस्तियों ने फिल्म के बारे में क्या राय दी

 मानव कौल- मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूँ।  फिल्म के ट्रेलर को बहुत अच्छी प्रतिक्रया मिल रही हैं। मुझे विश्वास हैं कि फिल्म लोगो को बहुत पसंद आयेगी। मुझे लगता हैं कि सुरेश त्रिवेदी बहुत ही  अच्छे निर्देशक हैं।  उन्होंने फिल्म को जिस तरह से फिल्माया है वह बहुत अद्भुत हैं। फिल्म की कहानी बहुत अच्छी हैं।

 विद्या बालन जैसी अनुभवी अभिनेत्री के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए मानव ने कहा,

"उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। विद्या जी फिल्म उद्योग में बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं।  मैं  अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूँ कि उनके साथ काम करने का मौक़ा प्राप्त हुआ।

 राहुल बोस- मैं फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूँ। मुझे लगता हैं यह फिल्म लोगो को बहुत पसंद आएगी। मैंने सुना हैं कि फिल्म में विद्या बालन ने बहुत बेहतरीन अदाकारी की है। इसलिए मैं इस फिल्म को लेकर और भी उत्साहित हूँ।

 गौरव कपूर- मैं विद्या बालन का बहुत बड़ा प्रशंशक हूँ इसलिए मैं फिल्म के लिए कितना उत्साहित हूँ आप लोगो को नहीं बता सकता। अतुल मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं और उनके द्वारा निर्मित फिल्म 'नीरजा' बहुत ही लाजवाब फिल्म थी।  और मुझे विश्वास है की इसी तरह की फिल्म यह भी होगी।

फिल्म 'तुम्हारी सुलु' हास्य व्यंग पर आधारित फिल्म है। जिसमें विद्या बालन एक गृहणी होने के साथ-साथ रेडियो जॉकी का भी किरदार निभा रही हैं। फिल्म में मानव कौल और विद्या बालन के साथ साथ नेहा धूपिया और आरजे मलिश्का भी नज़र आएँगी।

 सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित फिल्म अतुल कास्बेकर द्वारा निर्मित हैं। फिल्म 17 नवम्बर को सिनेमा घरो में प्रस्तुत की जाएगी।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।