उन्नाव रेप केस पर जर्मनी से राहुल ने मोदी पर छोड़े तीर - क्या न्याय का यही तरीका है 'श्रीमान 56'

उन्नाव बलात्कार और हत्या मामले के प्रत्यक्षदर्शियों में से एक की मौत होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेहद तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि इसके पीछे साजिश की बू नजर आ रही है।...

उन्नाव रेप केस पर जर्मनी से राहुल ने मोदी पर छोड़े तीर - क्या न्याय का यही तरीका है 'श्रीमान 56'

नई दिल्ली. 24 अगस्त। उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर की कथित संलिप्तता वाले उन्नाव बलात्कार और हत्या मामले के प्रत्यक्षदर्शियों में से एक की मौत होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेहद तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि इसके पीछे साजिश की बू नजर आ रही है।

एक खबर का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि मामले के मुख्य गवाह की “रहस्यमय परीस्थितियों में मौत हुई‘’ और “शव का पोस्टमार्टम किए बिना ही उसे जल्दबाजी में दफनाया गया।”

खबर को रिट्वीट करते हुए राहुल ने कमेंट्स में लिखा,

“भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर की संलिप्तता वाले उन्नाव बलात्कार एवं हत्या मामले के मुख्य प्रत्यक्षदर्शी की रहस्यमय ढंग से हुई मौत और पोस्टमार्टम के बिना जल्दबाजी में दफनाए जाने से साजिश की बू आती है. क्या ‘हमारी बेटियों के लिए न्याय’ का आपका यह तरीका है, श्रीमान 56?”   

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक यूनुस सीबीआई के उस मामले में एक गवाह था जो विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर के भाई और चार अन्य द्वारा बलात्कार पीड़िता के पिता की बुरी तरह पिटाई करने से जुड़ा है। इस पिटाई की वजह से बलात्कार पीड़िता के पिता की जेल में मौत हो गई थी, जहां उसे आर्म्स एक्ट के कथित झूठे आरोपों के तहत रखा गया था।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।